nayaindia सलमान-जैकलीन का नया गाना 'तेरे बिना’ जल्द रिलीज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सलमान-जैकलीन का नया गाना ‘तेरे बिना’ जल्द रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना ‘तेरे बिना’ जल्द रिलीज होगा। लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए ‘प्यार करोना’ सॉन्ग गाया था, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। अब जल्द वह अपने फैंस के लिए एक दूसरा गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है तेरे बिना। इस गाने को भी सलमान ने अपनी आवाज दी है। जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आएंगीं।

सलमान ने जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि एक गाना मेरे जेहन में थे तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया। जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया। उन्होंने कहा कि ये इस तरह का गाना है, जो किसी फिल्म में फिट नहीं हो रह था तो मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं। अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही।

सलमान ने बताया कि इस गाने को उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही शूट किया गया है। शूट करने में लगभग 4 दिन लगे, फिर भी, हमने अभी तक इस प्रोपर्टी का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है, इसके चलते मुझे इसे प्रिजेंट करने की जरूरत नहीं है।

जैकलीन ने कहा कि जहां ऐसे शूट के लिए तमाम लाइट, मैकअप और बाकी की चीजों के लिए लोगों की जरूरत होती थी, वहीं यहां केवल तीन लोगों ने सारा काम कर लिया।मैंने गाने की शूटिंग के साथ-साथ लाइट आदि चेक का काम भी किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आरसीपी पर भी दांव दिखा रहे हैं नीतीश
आरसीपी पर भी दांव दिखा रहे हैं नीतीश