nayaindia Salman Khan Movie Antim: ‘अंतिम’ में Salman का लुक देख फैंस हो गए खुश
बूढ़ा पहाड़
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Salman Khan Movie Antim: ‘अंतिम’ में Salman का लुक देख फैंस हो गए खुश

फिल्म ‘अंतिम’ में Salman Khan का लुक होगा कुछ ऐसा, पोस्टर देख फैंस भी हो गए खुश

मुंबई | Salman Khan Movie Antim: सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन के पति यानि सलमान के जीजा आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) का शनिवार को एक दिलचस्प मोशन पोस्टर रिलीज किया। भाई जान की इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सलमान ने खुद को फिल्म के कैरेक्टर ‘राजवीर’ के रूप में पेश किया है। Salman Khan इस पोस्टर में पगड़ी पहने नजर आ रहे है। उनके फैंस सलमान को इस लुक में काफी पसंद कर रहे हैं। इसका ट्रेलर 25 अक्टूबर रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2021: पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हराकर की विजयी शुरूआत

Salman Khan Movie Antim:  सलमान ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 26 नवंबर को ‘अंतिम’ का थिएटर्स में आनंद लें… सलमान खान का ये पोस्टर जैसे ही रिलीज हुआ बस उनके फैंस कमेंट्स के जरिए उन पर प्यार लुटाने लगे। खास बात ये रही कि, इस पोस्ट पर सलमान के फैंस ही नहीं उनके करीबी दोस्त और सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

ये भी पढ़ें:- Patwaar Exam2021 का पहला दिन संपन्न, अब कल भाग्य आजमाएंगे बाकी अभ्यर्थी, जयपुर-दौसा में कल भी बंद रहेगा इंटरनेट

गौरतलब है कि, इससे पहले फिल्म ‘अंतिम’ के निर्माताओं ने आयुष शर्मा के लुक को पोस्टर में रिलीज किया था। आयुष भी पोस्टर में कातिलाना लुक में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि, फिल्म ‘अंतिम’ 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के अलावा महिमा मकवाना भी नजर आएंगी। इसका प्रोडक्शन सलमा खान कर रही हैं और सलमान खान फिल्म्स इसे प्रस्तुत कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- शर्मनाक : मोबाइल के लिए पत्नी को 2 लाख में बेचा, 2 महीने पहले हुई थी शादी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 4 =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज फिर से रुक गया दिल्ली मेयर चुनाव, अब सुप्रीम कोर्ट जाएगी ’आप’
आज फिर से रुक गया दिल्ली मेयर चुनाव, अब सुप्रीम कोर्ट जाएगी ’आप’