nayaindia सलमान खान खोलेंगे 10 जिम - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सलमान खान खोलेंगे 10 जिम

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अलग-अलग शहरों में दस नये जिम खोलने जा रहे हैं। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं से से एक हैं। हर कोई सलमान जैसी बॉडी बनाना चाहता है। लोग रोजाना कई लोग जिम में घंटों पसीना बहाते है ताकि वे सलमान की तरह दिखे।

सलमान के फैंस को जल्द ही उनके जिम में एक्सरसाइज करने का बेहतरीन मौका मिलने वाला है। सलमान देशभर में ‘एसके27’ जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और उनकी साल 2020 में 300 जिम खोलने की योजना है। सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण के बारे में जानकारी दी है।  उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज की ताजा खबर ‘हमारा बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण भारत और दुनिया भर में 500 से अधिक जिमों को आपूर्ति करने जा रहा है।’ हमारी जिम फ्रेंचाइजी एसके 27 भी तेजी से फैल रहा है, अगले एक महीने में 10 नए जिम खोलने जा रहे है।

अहमदाबाद, बैंगलोर, गुवाहाटी, गुरूग्राम, इम्फाल, नई दिल्ली, थाने, पुणे और सूरत में ये नए जिम खुलेंगी। बीइंग स्ट्रांग फिटनेस का मुख्य उद्देश्य ‘फिट इंडिया’ आंदोलन को आगे बढ़ाना है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे फिटनेस उपकरण भारत के सभी छोटे से छोटे शहरों और गांवों तक पहुंचे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + fourteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रालोपा के तीनों सदस्य सदन से निष्कासित
रालोपा के तीनों सदस्य सदन से निष्कासित