सलमान खान का बड़ा फैसला, Radhe की कमाई से कोरोना संक्रमित मरीजों की करेंगे मदद

Must Read

मुंबई | भारत में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर तेजी से बढ़ती जा रही है। इन सभी हालतों को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Film ‘Radhe Your Most Wanted Bhai) से होने वाली कमाई से कोरोना संक्रमित मरीजों (Corona Infected Patients) की मदद करने का फैसला लिया है।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं सलमान ख़ान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ Film ‘Radhe Your Most Wanted Bhai) 13 मई को प्रदर्शित होने वाली है। भारत (India) में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर तेजी से बढ़ती जा रही है। इन सभी हालतों को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – Kerala Lockdown : कोरोना के चलते केरल में 8 से 16 मई तक Lockdown, जानिए क्या रहेगा खुला और क्या रहेगा बंद

सलमान खान (Salman Khan) भी कोरोना काल में पीड़ितों और फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करते हुए आ रहे हैं। सलमान खान और जी एंटरटेनमेंट ने फैसला लिया है कि कोविड पीड़ितों की मदद करने के लिए वे ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स का दान करेंगे जिसमें फिल्म राधे से होने वाली कमाई का सबसे बड़ा योगदान होगा।

गौरतलब है कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Film ‘Radhe Your Most Wanted Bhai) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

इसे भी पढ़ें – Third Wave of Coronavirus :  नवंबर-दिसंबर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अभी से शुरू कर दें बचने के ये उपाय

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This