salman longest realationship : यह मेरा एकमात्र रिश्ता जो लंबे समय तक चला
मनोरंजन| नया इंडिया| salman longest realationship : यह मेरा एकमात्र रिश्ता जो लंबे समय तक चला

यह मेरा एकमात्र रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक चला है, हम दोनों अविवाहित है..- सलमान खान

salman longest realationship

मुंबई |  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के लिए अपने मेजबान कर्तव्यों पर लौटने के लिए तैयार हैं।  जो 2 अक्टूबर को इसके 15 वें सीजन को होस्ट करेंगे। अभिनेता ने कहा कि लोकप्रिय रियलिटी शो के साथ उनका एक दशक से अधिक लंबा जुड़ाव उनका एकमात्र रिश्ता है। जो इतने लंबे समय तक चला है। सलमान जिनके रिश्ते में लोगों की गहरी दिलचस्पी रखते हैं। 2010 के सीजन से बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं।  मध्य प्रदेश के पेंच नेशनल पार्क में बिग बॉस 15 के एक विशेष कार्यक्रम के दौरान प्रेस को दिखाए गए एक वीडियो संदेश में सलमान ने कहा कि कलर्स का सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो उनके जीवन में एक निश्चित “स्थायीता” लाता है। ( salman longest realationship )

also read: दिल्ली में निजी शराब की दुकानें अगले महीने से 45 दिनों के लिए बंद रहेंगी, जानें क्यों..

बिग बॉस मेरे जीवन में एक निश्चित स्थायित्व लेकर आया

बिग बॉस के साथ मेरा रिश्ता शायद मेरा एकमात्र रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक चला है। बिग बॉस मेरे जीवन में एक निश्चित स्थायित्व लेकर आया है। हालांकि कभी-कभी उन चार महीनों में हम आमने-सामने नहीं होते हैं लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं (एक सीजन खत्म होने के बाद) तो हम फिर से एक होने के लिए बेताब होते हैं। आगे अपने और बिग बॉस के बीच समानता के बारे में बात करते हुए सलमान ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि हम दोनों अविवाहित हैं। हम दोनों बिना किसी दखल के खुद को बॉस समझ सकते हैं। बिग बॉस चाहते हैं और मैं भी चाहता हूं। लेकिन मुझे जो चाहिए वो नहीं मिला (मुझे वह नहीं मिलता जो मैं चाहता हूं)। काश कलर्स मुझे जल्द ही हाइक देता।

यह हो सकते है घर के सदस्य

विशेष मीडिया कार्यक्रम के दौरान निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि नवीनतम सीज़न में शामिल होने वाले कुछ प्रतियोगियों में बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और कोरियोग्राफर निशांत भट शामिल हैं, जिन्हें हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था, जहाँ उन्हें दूसरा और पहला रनर-अप घोषित किया गया था। बिग बॉस ओटीटी जो कि बिग बॉस का डिजिटल संस्करण है। दिव्या अग्रवाल को सीजन 1 की विजेता के रूप में देखा गया। अन्य बिग बॉस 15 प्रतियोगियों में टीवी अभिनेत्री डोनल बिष्ट और उमर रियाज, बिग बॉस 13 के पूर्व फाइनलिस्ट असीम रियाज के भाई शामिल हैं।

बिगबॉस के घर में होगा जंगल में संकट ( salman longest realationship )

कलर्स टीवी के एक हालिया ट्वीट के अनुसार, बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान भी बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगी। तीन खूबसूरत महिलाएं कथित तौर पर इस साल की थीम “जंगल में संकट” के अनुरूप अपनी-अपनी जनजातियों के साथ प्रवेश करेंगी। पिछले साल, गौहर ने हिना खान और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक वरिष्ठ के रूप में घर में प्रवेश किया था। इसके अलावा मोहसीन खान, शिवांगी जोशी, कृष्णा अभिषेक के भी शामिल होने की बात है। पहले सदस्यों को जंगल में रहते हुए हर सामान के लिए संघर्ष करना होगा। इसके बाद सभी को घर में भेजा जाएगा। प्रमों में अभिनेत्री रेखा की भी आवाज सुनाई देती है। ( salman longest realationship )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
CharDham Yatra : उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण रुकी चारधाम यात्रा आज से शुरू, बद्रीनाथ जाने के लिए हाइवे खुलने का इंतजार
CharDham Yatra : उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण रुकी चारधाम यात्रा आज से शुरू, बद्रीनाथ जाने के लिए हाइवे खुलने का इंतजार