nayaindia संजय दत्त ने सड़क-2 में काम करने के लिये रखी शर्त - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

संजय दत्त ने सड़क-2 में काम करने के लिये रखी शर्त

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने फिल्म सड़क-2 में काम करने के लिये महेश भट्ट से शर्त रखी थी। संजय इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 में काम कर रहे हैं।

इस फिल्‍म से महेश भट्ट लंबे समय बाद निर्देशन के फील्‍ड में लौट रहे हैं। संजय और महेश वर्ष 1986 में प्रदर्शित फिल्‍म ‘नाम’ में एकसाथ आए थे। इसके बाद से ही दोनों के बीच का बॉन्‍ड काफी मजबूत हो गया।

संजय ने कहा कि वे फिल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके हैं। महेश हमेशा उत्साह से भरे रहते हैं और वह आज तक बदले नहीं हैं। संजय ने कहा कि महेश ने आज के समय के हिसाब से स्‍टोरी तैयार की है। महेश ने कई घंटे इसमें लगाए हैं और जिस तरह की कोशिश उन्‍होंने यंग टीम को लीड करने में दिखाई है, वह अद्भुत है। उन्होंने कहा कि जब वह पीछे पलटकर देखते हैं, उन्‍हें लगता है कि सड़क जैसी कहानी को आगे ले जाना जायज है।

उन्‍होंने पहले पूजा भट्ट से इस बारे में बात की, उसके बाद उन्‍होंने इसे आगे ले जाने के बारे में सोचा। संजय ने कहा,“जब भट्ट साहब फिल्‍म को लिखने के लिए तैयार हुए तो उन्‍होंने उनसे कहा कि यदि वह फिल्‍म को डायरेक्‍ट नहीं करेंगे तो वह इस प्रॉजेक्‍ट से अलग हो जाएंगे।” गौरतलब है कि सड़क-2 में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर और आलिया भट्ट जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्‍म 10 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + thirteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू-श्रीनगर हाईवे एक बार फिर बंद
जम्मू-श्रीनगर हाईवे एक बार फिर बंद