एक हजार गरीब परिवार को खाना खिलाएंगे संजय दत्त - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

एक हजार गरीब परिवार को खाना खिलाएंगे संजय दत्त

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन में एक हजार जरूरतमंद परिवार को खाना खिलाने का निर्णय लिया है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है और लोग अपने घरों पर रहने के लिए मजबूर हैं।

इस दौरान रोजाना कमा कर खाने वाले को सामने बहुत बड़ा संकट खड़ा हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस जैसी मुश्किल घड़ी में एक साथ मदद के लिए आगे आए हैं। संजय दत्त ने बताया है कि वह एक हजार गरीब परिवार को खाना मुहैया कराएंगे, साथ ही उन्हें पैसे से भी मदद करेंगे।

संजय दत्त ने कहा, “पूरी दुनिया के लिए यह एक ऐसा वक्त है जिसमें सभी लोग परेशान हैं। हर कोई एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहा है। फिर वह चाहे उन्हें घर पर सुरक्षित रहने की सलाह देने के लिए हो या फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहने की। मैं, कोशिश कर रहा हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं।

इससे पहले संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर की छत पर वर्कआउट करते नजर आ रहे थे। लॉकडाउन के चलते संजय यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह खुद को फिट रख सकें। इसके अलावा वह लोगों से अपील करते नजर आए थे कि वह भी घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें। वीडियो में संजय दत्त कह रहे थे कि खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है, वह भी ऐसे समय में। इसलिए अच्छा खाएं, हेल्दी रहें और एक्सरसाइज करते रहें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तराखंड: श्रीनगर नगर पालिका को भंग करने पर कोर्ट ने लगाई रोक
उत्तराखंड: श्रीनगर नगर पालिका को भंग करने पर कोर्ट ने लगाई रोक