अक्टूबर में रिलीज होगी संजय दत्त की तोरबाज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

अक्टूबर में रिलीज होगी संजय दत्त की तोरबाज

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त की फिल्म तोरबाज अक्टूबर में रिलीज होगी। संजय दत्त और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘तोरबाज’ रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माता राहुल मिश्रा ने कहा कि किसी भी फिल्म की रिलीज के लिए यह समय उचित नहीं है। क्योंकि कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों की रिलीज डेट स्थगित हो रही हैं।

राहुल ने कहा हालांकि यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। बताया जाता है कि ‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है जो अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2017 में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी। गिरिश मलिक निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल फरवरी में पूरी हो गई थी। निर्देशक का कहना है कि फिल्म कुछ दृश्यों को शूट करने में समय लगा जिसके कारण रिलीजिंग में देरी हुई।

उन्होंने कहा, ‘फिल्म में वीएफएक्स पर जबरदस्त काम किया गया है बल्कि हमने स्पेशल इफेक्ट्स की हेल्प से ही पूरा काबुल सिटी खुद बनाया है। हम जब अफगानिस्तान में थे तो हमें छह महीने लग गए शूटिंग के लिए सही लोकेशन को ढूंढने में। तब हमने इसके कुछ सीन्स किर्गिस्तान में शूट किए। इन्हीं कुछ वजहों से फिल्म को कंप्लीट करने में इतना समय लग गया।’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुभाष बाबू की याद ! वाह !!
सुभाष बाबू की याद ! वाह !!