Sara Ali Maldives Vacation: सारा अली खान का दोस्त के साथ वेकेशन एंजॉय
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sara Ali Maldives Vacation: सारा अली खान का दोस्त के साथ वेकेशन एंजॉय

Photos : मालदीव पहुंची सारा अली खान, दोस्त के साथ वेकेशन किया एंजॉय

नई दिल्ली | Sara Ali Maldives Vacation: बॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अन्य सेलेब्स की तरह वेकेशन एन्जॉय करने मालदीव गई हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा ने अपने फैंस के लिए वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- Salman vs Selmon Bhoi: कोर्ट ने सलमान खान के हिट एंड रन मामले पर आधारित मोबाइल गेम को किया ब्लॉक

इस वेकेशन पर सारा की दोस्त भी उनके साथ है और दोनों खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। दोनों सहेलियां मालदीव की खूबसूरत लोकेशन पर साइकिलिंग का भी मजा ले रही हैं। 26 साल की सारा ने इन तस्वीरों में समुद्री रंग के शॉर्ट्स और इसी रंग की टोपी पहनी हुई है। व्हाइट कलर की शर्ट के साथ आंखों पर काला चश्मा भी लगाया है।

Sara Ali Maldives Vacation: सारा अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं जो लगातार वायरल हो रही है। उनकी इन फोटोज को 7 लाख के करीब लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें :- Trisha Kar Madhu ने वायरल MMS के बाद कहा – शुक्रगुजार हूं

वेकेशन के दौरान सारा ने अपनी दोस्त को बर्थ डे भी विश किया है और लिखा है कि, आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका, चांद की धरती पर मुकाम हो आपका, हम तो रहते है छोटी-सी दुनिया में, पर ईश्वर करें सारा जहान हो आपका।’

’केदारनाथ’, ’सिंबा’ और ’कुली नंबर 1’ जैसी मूवीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी सारा अली खान अब जल्द ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें :- 2022 में फिर इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, टी20 और वनडे सीरीज़ का होगा रोमांच, जानें किस तारीख को होंगे मैच

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत की जीत में चमका दीपक, बताया किस वजह से खेल पाए इतनी अच्छी पारी
भारत की जीत में चमका दीपक, बताया किस वजह से खेल पाए इतनी अच्छी पारी