शॉन पेन का हुआ कोरोनावायरस परीक्षण - Naya India
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

शॉन पेन का हुआ कोरोनावायरस परीक्षण

लॉस एंजेलिस। अभिनेता शॉन पेन को नाक में सूजन के साथ कोरोनावायरस परीक्षण कराते देखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 59 वर्षीय स्टार अपने संगठन कोर (कम्युनिटी ऑगेर्नाइज्ड रिलीफ एफर्ट) द्वारा स्थापित मालीबू परीक्षण स्थल पर गए थे। यहां मुफ्त में परीक्षण की सुविधा उन्होंने ही उपलब्ध कराई है।

वे अपने साथ बैकपैक रखे थे और वे बाहर एक कुर्सी पर थे। मास्क लगाए, दस्ताने पहने, फेस शील्ड लगाए और हजमत सूट में एक स्टाफ सदस्य द्वारा परीक्षण करा रहे थे।

कोर को पेन ने हैती में भूकंप राहत में मदद करने के लिए 2010 में स्थापित किया था। अब यह लॉस एंजेलिस के मेयर एरिक गासेर्टी के साथ मिलकर मौजूदा स्वास्थ्य संकट का मुकाबला कर रहा है। यूएस टुडे के अनुसार, इस गैर-लाभकारी संगठन का लक्ष्य लॉस एंजिल्स में मुफ्त में परीक्षण साइटों को स्थापित करना है, इसके लिए वह महापौर और अग्निशमन विभाग दोनों के साथ काम कर रहे हैं। पेन का लक्ष्य कार्यक्रम के साथ “जीवन को बचाना और संसाधनों की कमी को दूर करना है।

वह खुद मालिबू में परीक्षण स्थल पर काम करते हैं, वे वहीं रहते हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह कहा था,”हमारे पास एक बुनियादी ढांचा है और इसलिए हमने फैसला किया कि हम अगर इसमें कुछ और जोड़ सकें। हमने लॉस एंजिल्स के अग्निशमन विभाग के प्रशिक्षण के साथ इसे शुरू किया और फिर हम खुद इसे करने में सक्षम हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सेना दिवस के अवसर पर भारतीय सेना की नई जर्सी लॉन्च, सैनिकों ने नई लड़ाकू वर्दी में किया मार्च
सेना दिवस के अवसर पर भारतीय सेना की नई जर्सी लॉन्च, सैनिकों ने नई लड़ाकू वर्दी में किया मार्च