Bollywood Breaking : Salman Khan का बड़ा ऐलान, Eid पर ही रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood Breaking : Salman Khan का बड़ा ऐलान, Eid पर ही रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे

Mumbai: कोरोना की दूसरी लहर का बॉलीवुड पर भी काफी असर पड़ा है. कई फिल्मों की डेट पहले से ही टाल दिये गये हैं.  ऐसे में स्थिति को सामन्य होने में अभी कितना समय लगेगा इसपर कुछ भी कह पाना अभी संभव नहीं है. ऐसे में सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म  राधे को लेकर एक नई खबर आई है. सलमान खान ने कहा है कि  ईद में फिल्म ‘राधे’ रिलीज किया जाएगा.उन्होंने ट्रवीट कर अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी है.  बता दें कि पिछले साल भी कोरोना के कारण ईद के मौके पर सलमान खान की ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी. ऐसे में अब सलमान खान ने एक नई तरकीब निकाली है.

 

ऐसे रिलीज होगी राधे

सलमान खान ने फिल्म को रिलीज करने के लिए  एक नया रास्ता निकाला है. ‘राधे’ को अब सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी एक साथ रिलीज किया जाएगा. बता दें कि  ‘राधे’ फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 के पास है.  ‘राधे’ को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारे जाने के सलमान खान खिलाप रहे हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा. अब इस पर फैसला कर लिया गया है.  राधे अब  सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो आएगी मगर एक अलग अंदाज में. दर्शकों के फिल्म को देखमने के लिए ‘पे पर व्यू’ करना होगा.  मॉडल के तौर पर जीप्लेक्स और तमाम डीटीएच चैनलों पर एक साथ स्ट्रीम किया  जाएगा.  जहां फिल्म देखने के लिए हर दर्शक को निश्चित रकम चुकानी होगी.   इसके साथ ही  देश-विदेश में जहां भी सिनेमाघर खुले हैं, वहां के सिनेमाघरों में 13 मई को फिल्म ‘राधे’ को रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- Jharkhand : महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता Corona positive, रांची के अस्पताल में कराए गए भर्ती

ओटीटी और सिनेमाघर पर एक साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म

कोरोना के कारण कई चीजों में बदलाव हो रहा है. ऐसे में ‘राधे’  अब सिनेमाघरों के साथ ही ओटीटी व तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज होने के साथ अपनी तरह की पहली फिल्म बन गई है. ‘राधे’ बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जो एक ही दिन पर सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी के रास्ते दर्शकों तक पहुंचेगी. खुद सलमान खान ने भी इस खबर की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए कर दी है. बता दें कि सलमान ने कहा था कि अगर मौजूदा हालात में कोई खास बदलाव नहीं आया तो ‘राधे’ को अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-  Oppo 7 मई को भारत में लॉन्च करेगा अपना E-Store, खरीदारों के लिए रोमांचक प्रस्ताव होगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Republicday 2022: नागरिक उड्डयन मंत्रालय की पहली झांकी क्षेत्रीय हवाई संपर्क पर केंद्रित
Republicday 2022: नागरिक उड्डयन मंत्रालय की पहली झांकी क्षेत्रीय हवाई संपर्क पर केंद्रित