फिर से टीवी पर प्रसारित होगी ‘Ramayan’, दर्शक हो रहे एक्साइट! - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

फिर से टीवी पर प्रसारित होगी ‘Ramayan’, दर्शक हो रहे एक्साइट!

नई दिल्ली। रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) के सुपरहिट धारावाहिक ‘रामायण’ ( Ramayan ) ने जहां शुरू होते ही देष की सड़कों पर कर्फ्यू लगा दिया था, वहीं बीते साल कोरोना महामारी के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान घरों में बैठे लाखों लोगों का मनोरंजन किया था। सालों बाद टीवी पर लौटने के बाद रामायण ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई और एक नया इतिहास रचा। वहीं एक बार फिर से रामायण सुर्खियों में छाईं हुई है। खबर है कि रामायण अब एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने वाली है। फिर से रामायण टीवी पर आने की खबरों से दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

आज भी पूजे जाते हैं रामायण के कलाकार
रामायण में जिन कलाकारों ने भूमिका निभाई थी, उन सभी ने लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। आज भी राम के रूप दर्शक अरुण गोविल को और सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया को पूजते हैं। भले ही एक्टर दारा सिंह नहीं रहे हो, लेकिन हनुमानजी के रूप में वहीं नजर आते हैं।

यह भी पढ़ेंः – बिग बॉस फेम Rahul Vaidya का Facebook अकाउंट हैक, अजीबो-गरीब वीडियोज पोस्ट कर रहा हैकर

रामायण ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
बता दें कि 2020 में रामायण धारावाहिक देश में ही नहीं विदेश में भी खूब देखा गया और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। रामायण के 16 अप्रेल 2020 के एपिसोड को दुनियाभर में 7.7 करोड़ लोगों ने देखा है। वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ ये दुनिया का सबसे अधिक देखा जाने वाला नंबर 1 शो बन गया।

यह भी पढ़ेंः – Shilpa Shetty की पूरी फैमिली कोरोना पाॅजिटिव, बताया कैसे बीते मुश्किलों भरे दिन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *