Shahnaz orphanage visit : अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके में एक अनाथालय का दौरा
मनोरंजन| नया इंडिया| Shahnaz orphanage visit : अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके में एक अनाथालय का दौरा

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद बाहर निकली शहनाज़ गिल, किया एक अनाथालय का दौरा

Shahnaz orphanage visit

नई दिल्ली: अफवाह प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला की चौंकाने वाली मौत के बाद अभिनेत्री शहनाज गिल को सार्वजनिक महीनों में देखा गया। बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी ने अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके में एक अनाथालय का दौरा किया। शहनाज ने वहां बच्चों के साथ बातचीत की और खेली। शहनाज़ ने अपनी यात्रा के लिए नीली जींस, एक ग्रे कोट और काला चश्मा पहना था। ( Shahnaz orphanage visit)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

also read: IPL 2022 रिटेंशन: एमएस धोनी और विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मदद के लिए वेतन में की कटौती

2 सितंबर को सिद्धार्थ ने कहा अलविदा

विभिन्न प्रशंसकों ने फोटो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ‘होंसला रख’ अभिनेत्री को प्यार और ताकत भेजी। एक ने लिखा कि इतना विनम्र और जमीन से जुड़ा इंसान। #शहनाजगिल। एक अन्य ने टिप्पणी की मुझे याद है कि आपने सिड इन बी को बताया था कि आप इन विशेष बच्चों के साथ पिंगलवाड़ा में अपना जन्मदिन मनाते थे। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को एक संदिग्ध अचानक कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को सदमे और अविश्वास की स्थिति में छोड़ दिया। वह 40 साल के थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सिडनाज का तू यही है

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शहनाज गिल को रोते हुए देखा गया। एक्ट्रेस सिद्धार्थ की मौत के बाद लंबे समय तक एक्शन में गायब रहीं। शहनाज ने अभिनेता के निधन के बाद केवल अपनी फिल्म ‘होंसला रख’ के प्रचार के लिए सार्वजनिक उपस्थिति की थी। एक प्रचार के दौरान उनके टूटने का एक वीडियो भी बाद में ऑनलाइन सामने आया। शहनाज़ और सिद्धार्थ पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस 13 में मिले थे। दोनों की केमिस्ट्री ज़बरदस्त थी और प्रशंसकों द्वारा उन्हें प्यार से ‘सिडनाज़’ कहा जाता था। शो से बाहर आने के बाद, दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया और कई संगीत वीडियो के लिए भी काम किया। शहनाज़ ने 29 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ‘तू यही है’ शीर्षक से एक श्रद्धांजलि गीत भी जारी किया, जिसमें बिग बॉस में दोनों की यात्रा के क्लिप्स थे। ( Shahnaz orphanage visit)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ये संयोग नहीं प्रयोग है
ये संयोग नहीं प्रयोग है