शहनाज के पिता को सिदनाज के रिश्ते से नहीं समस्या

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिगबॉस 13’ में ‘फैमिली वीक’ के दौरान घर के अंदर रह रहे प्रतिभागियों के रिश्तेदारों ने जहां उनको बाहर की बातों से अवगत कराया, वहीं कुछ ने उन्हें अपनी सीमा में रहने की सलाह भी दी।

इसी क्रम में घर की प्रतिभागी शहनाज गिल भी अपने पिता संतोक गिल से मिल कर बहुत खुश हुईं।

इस दौरान उन्होंने शहनाज, सिद्धार्थ और पारस के समीकरण पर अपने विचार भी सामने रखे। साथ ही एक एपिसोड में सलमान द्वारा शहनाज को पड़ी डांट पर भी अपनी राय बताई। शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते पर संतोक ने कहा, “अगर शहनाज के मन में सिद्धार्थ के लिए भावनाएं हैं,

तो मुझे इससे कोई समस्या नहीं है और वह घर के बाहर भी अपने रिश्ते को जारी रख सकते हैं। अगर वह शो से बाहर होने के बाद उनके साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहती है, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं। मुझे नहीं लगता कि वे ऐसी पहली जोड़ी हैं, जिनकी उम्र में 10 साल का फासला है।”

उन्होंने आगे कहा, “यहां तक कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान में भी उम्र का अंतर है, लेकिन उनकी शादी बहुत अच्छी चल रही है। इसके अलावा पंजाब में आपको कई ऐसे जोड़े मिल जाएंगे जिनकी उम्र में कम से कम 10 साल का फासला है। मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है।”

उन्होंने कहा, “मैंने उससे कहा कि अगर सिद्धार्थ के प्रति उनके मन में भावनाएं हैं तो अच्छी बात है, लेकिन वह अपनी सीमा को पार न करें। मुझे भी सिदनाज को साथ में देखना अच्छा लगता है। पंजाब के लोगों को भी सिदनाज की जोड़ी अच्छी लगती है, वे शहनाज को पारस के साथ देखना पसंद नहीं करते हैं।”

संतोक ने पारस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, “मैं पारस को पीटना चाहता था, लेकिन मेरी बेटी ने ऐसा करने नहीं दिया। मैं उसकी वाट लगा देता।”

आखिरी में उन्होंने सलमान द्वारा शहनाज को डांटे जाने वाली घटना पर कहा, “अगर सलमान सर शहनाज पर नाराज हुए, तो वह वक्त की मांग थी। इस चीज ने उसके फायदे का काम किया और उन्हें भी महसूस हो रहा था कि वह अपने गेम से अलग जा रही थी और सिर्फ सिद्धार्थ को लेकर परेशान हो रही थी। अब सलमान सर ने शहनाज से वही रवैया दोबारा अपनाने को नहीं कहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares