nayaindia Shahrukh Wished Deepika on Her Birthday in a Unique Way दीपिका के जन्मदिन पर शाहरुख ने अनोखे अंदाज में किया विश
मनोरंजन

दीपिका के जन्मदिन पर शाहरुख ने अनोखे अंदाज में किया विश

ByNI Desk,
Share

मुंबई। गुरुवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के 37वें जन्मदिन (37th Birthday) पर उनके ‘पठान (Pathan)’ के सह-कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अभिनेत्री की सराहना करते हुए एक नोट लिखा और उनको विश किया। शाहरुख ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी फिल्म से दीपिका के किरदार की एक तस्वीर साझा की और लिखा, मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए – आप हर अवतार में स्क्रीन पर इतना शानदार दिखने के लिए खुद को विकसित किया है! 

हमेशा गर्व है आप पर और हमेशा आपके बड़े पैमाने पर कामना करता हूं, न्यू हाइट्स हैप्पी बर्थडे ढेर सारा प्यार हैशटैग पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह चौथी बार होगा जब शाहरुख और दीपिका एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों इससे पहले ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभिनेता के लिए चार साल से अधिक के अंतराल के बाद यह फिल्म शाहरुख की तीन फिल्मों में से पहली है। भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) द्वारा निर्मित ‘पठान (Pathan)’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें