Shahrukh Khan's Ajmer Connection : शाहरुख की सफलता में अजमेर कनेक्शन,
देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shahrukh Khan's Ajmer Connection : शाहरुख की सफलता में अजमेर कनेक्शन,

शाहरुख खान की सफलता में ये है ‘अजमेर कनेक्शन’, चादर चढ़ाने के दौरान चोरी हुए थे 5000…

Shahrukh Khan's Ajmer Connection :

जयपुर। Shahrukh Khan’s Ajmer Connection : आज बॉलीवुड के किंग खान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. शाहरुख भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में पसंद किए जाने वाले सबसे प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान की बुलंदियों को छूने के पीछे का एक कारण राजस्थान का अजमेर शरीफ दरगाह भी है. यह हम नहीं कह रहे ऐसा खुद शाहरुख खान कह चुके हैं. शाहरुख खान ने इस बात का खुलासा दीपिका पादुकोण के साथ फिल्माई गई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के प्रमोशन के दौरान किया था. उन्होंने कहा था कि जब वे स्टार नहीं थे तब वे अपनी मां के साथ अजमेर शरीफ के दरगाह में मन्नत मांगने आए थे. उस दौरान एक फकीर ने भविष्यवाणी की थी कि आने वाले समय में वो करोड़ों में खेलेंगे.

Shahrukh Khan's Ajmer Connection :

चादर चढ़ाने के दौरान खो गए थे 5000

Shahrukh Khan’s Ajmer Connection : शाहरुख खान ने उस दौरान कहा था कि जब वह अपनी मां के साथ मन्नत मांगने के लिए अजमेर शरीफ की दरगाह गए थे तो उनके ₹5000 चोरी हो गए थे. इसके लिए उसकी मां ने उन्हें फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि उस और आलम के लिए ₹5000 बहुत बड़ी रकम हुआ करती थी. इसीलिए मां ने उन्हें ये पैसे बहुत संभाल कर रखने के लिए कहा था. शाहरुख ने बताया था कि एक फकीर ने उस दौरान भविष्यवाणी की थी कि ₹5000 हुए हैं लेकिन आने वाले समय में 500 करोड रुपए कमाएगा. उस समय तो शाहरुख खान ने भी उस फकीर की बात पर विश्वास नहीं हुआ था लेकिन आज भी उस फकीर की भविष्यवाणी को याद करते हैं.

इसे भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए किया अक्षय कुमार से ब्रेकअप – जानिए पूरा मामला

अजमेर शरीफ की बहुत है मान्यता

Shahrukh Khan’s Ajmer Connection : बता दें कि राजस्थान के अजमेर शरीफ की ख्याति विदेशों तक फैली हुई है. लोग दूर-दूर से दरगाह में चादर चढ़ाने आते हैं. बादशाह शाहरुख खान की नहीं है बल्कि कई ऐसे लोग हैं जिनकी मन्नतें यहां पूरी हुई है. सबसे बड़ी बात यह है कि अजमेर शरीफ में पहुंचने वाले लोग हर धर्म और मजहब की होते हैं.

इसे भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2021 India : स्वागत समारोह के दौरान अचानक घुटनों पर बैठ रोने लगी एथलीट, घर वालों ने छिपाई थी ये बात..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसान आंदोलन में परिवर्तन! अब संसद कूच नहीं करेंगे किसान, ट्रैक्टर मार्च हुआ स्थगित
किसान आंदोलन में परिवर्तन! अब संसद कूच नहीं करेंगे किसान, ट्रैक्टर मार्च हुआ स्थगित