Shahrukh Nayanthara Movie : 'जीरो' में वर्ष 2018 में नजर आये थे शाहरुख खान
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shahrukh Nayanthara Movie : 'जीरो' में वर्ष 2018 में नजर आये थे शाहरुख खान

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख़ खान

Shahrukh Nayanthara Movie : 

बॉलीवुड डेस्क | Shahrukh Nayanthara Movie : बॉलीवुड के किंग खान काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। शाहरुख खान की बार आखिर फिल्म ‘जीरो’ में वर्ष 2018 में नजर आये थे। शाहरुख जल्द ही नई फिल्म पठान में नजर आयेंगे। शाहरुख खान की एक नई फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है, जिसे एटली निर्देशित करने वाले हैं।

Shahrukh Nayanthara Movie : 

Shahrukh Nayanthara Movie : बताया जा रहा है कि इस फिल्म में साउथ की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा, शाहरुख खान के साथ काम करती हुईं नजर आ सकती है। बताया जा रहा है कि नयनतारा ने फिल्म साइन कर ली है और वह शाहरुख़ खान के साथ इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। और अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह पहला मौका होगा जब दोनों किसी फिल्‍म में साथ नजर आयेंगे। नयनतारा के लिए यह अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होगा अब तक नयनतारा ने साउथ की फिल्मों में जबरदस्त काम किया है उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं।

Shahrukh Nayanthara Movie : 

इसे भी पढ़े- कोरोना के नए मामलों में कमी पर संकट अभी भी बरक़रार, पिछले 24 घंटे में आए इतने केस

Shahrukh Nayanthara Movie : बताया जा रहा है की एटली और शाहरुख खान दोनों पिछले कुछ समय से नयनतारा के साथ बातचीत कर रहे थे और अब उनका नाम फाइनल हो चूका है। नयनतारा शाहरुख के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। एटली की इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) डबल रोल में नज़र आएंगे। हालांकि नयनतारा का किरदार क्या होगा इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इस फिल्म में भी दर्शकों को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सिक्स पैक एब्स नज़र आने वाले हैं। एटली की इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम जोरों पर है और कह सकते हैं कि ये फिल्म साल 2021 की आखिरी तक शूट हो जाएग।

इसे भी पढ़े- देर आए, दुरुस्त आए : सऊदी के इतिहास में पहली बार पवित्र “मक्का मस्जिद” में किसी ‘महिला सुरक्षाकर्मी’ की हुई तैनाती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *