nayaindia वर्चुअल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे शाहरुख खान - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

वर्चुअल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे शाहरुख खान

मुम्बई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ अभियान में अग्रिम मोर्चे पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों के सम्मान में आयोजित किए जा रहे वर्चुअल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। शाहरुख ने ट्विटर पर विश्व स्वास्थ्य संगठन और अंतरराष्ट्रीय पैरोकार संगठन ‘‘ग्लोबल सिटिजन’’ द्वारा आयोजित किए जा रहे वर्चुअल कॉन्सर्ट ‘‘वन वर्ल्ड : टूगेदर एट होम’’ का हिस्सा होने की जानकारी दी। 

यह कॉन्सर्ट 18 अप्रैल को फेसबुक, इंस्टाग्राम, अलीबाबा, एमजॅन प्राइम वीडियो, एपल पर सीधे प्रसारित होगा। शाहरुख ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘ कोविड-19 संकट के दौरान अग्रिम मोर्चे पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों को हमारे समर्थन की जरूरत है।

इसलिए मैं ‘ग्लोबल सिटिजन’ और ‘डब्ल्यूएचओ’ द्वारा 18 अप्रैल को आयोजित किए जा रहे ‘वन वर्ल्ड : टूगेदर एट होम’ विशेष समारोह के साथ एकजुटता से खड़ा हूं।’’ ‘वन वर्ल्ड : टूगेदर एट होम’ विशेष कार्यक्रम में पॉप स्टार लेडी गागा, एडम लैंबर्ट, बिली जो आर्मस्ट्रांग, कैमिला कैबेलो, क्रिस मार्टिन, डेविड और विक्टोरिया बेकहम, एलेन डीजेनरेस, इदरिस और सबरीना एल्बा, जेनिफर लोपेज, जेनिफर हडसन, लिली सिंह, ओपरा विनफ्रे, पॉल मैककार्टनी, प्रियंका चोपड़ा जोनस, टेलर स्विफ्ट, विशाल मिश्रा भी प्रस्तुति देंगे।

फिल्म उद्योग की अन्य हस्तियों की तरह शाहरुख भी कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए अपनी ओर से सहयोग दे रहे हैं।सोमवार को उन्होंने महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों के इलाज में जुटे चिकित्सा कर्मियों को निजी सुरक्षा उपकरणों के 25,000 किट मुहैया कराए। इतने ही किट उन्होंने पश्चिम बंगाल में देने की प्रतिबद्धता जताई है। हाल ही में शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी ने अपना चार मंजिला निजी कार्यालय परिसर कोविड-19 के मरीजों के इलाज के लिए देने की पेशकश की थी। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोविड-19 के 11,439 मामले सामने आए हैं और 377 लोगों की इससे जान गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड में पत्नी प्रताड़ित पुरुषों ने बनाया मोर्चा
झारखंड में पत्नी प्रताड़ित पुरुषों ने बनाया मोर्चा