शक्ति कपूर ने प्रवासी मजदूरों को डेडिकेट किया गाना

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर ने लॉकडाउन के बीच अपने घर-परिवार से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों की परेशानी को देखते हुए एक भावुक गाना गाया है। कोरोना वायरस के खतरे के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर प्रवासी कामगारों पर पड़ा है।शक्ति ने इन मजदूरों की परेशानी पर एक भावुक गाना गया है।

शक्ति कपूर के इस गाने के बोल हैं ‘मुझे घर है जाना’ शक्ति ने इस गाने का पूरा मुखड़ा गया। उन्होंने गाते हुए कहा कि ‘आया तो था धन कमाने लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले अब मुझे इस शहर में नहीं है रहना मुझे घर है जाना’ गाने के अंत में वे कहते हैं कि सरकार से मेरी गुजारिश है कि मुझे घर है जाना।

शक्ति कपूर ने सरकार से कहा कि किसी भी तरह से इनका पैदल जाना बंद करवाइए। इनको खाना दीजिए जिससे ये सुकून से सो सकें। उन्होंने कहा कि ये लोग घर पहुंचने के चक्कर में जान दे रहे हैं , हम सब लोग इन्हें समझाएंगे लेकिन अभी इनको आप खाना दीजिए।रहने की जगह दीजिए।अमीर लोगों को तो दो वक्त की रोटी आसानी से मिल रही है रहने का ठिकाना है लेकिन इनका क्या। शक्ति कपूर फिर कहते हैं कि मुझे घर जाना है, मुझे घर जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares