nayaindia Aryan Khan Drug Case : Sharhrukh Khan ने कोर्ट के बाहर Aryan Khan को....
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Aryan Khan Drug Case : Sharhrukh Khan ने कोर्ट के बाहर Aryan Khan को....

Sharhrukh Khan ने कोर्ट के बाहर Aryan Khan को लगाया था गले ! जानें क्या है वीडियो की सच्चाई…(Watch Video )

Aryan Khan Drug Case :

मुंबई | Aryan Khan Drug Case : ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आने के बाद से पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. NCB ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी दावा किया है कि आजम के मोबाइल से कई ऐसी तस्वीरें मिली हैं जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग से जुड़ते दिखते हैं. हालांकि अब तक इस संबंध में एनसीबी की ओर से कोई भी पुख्ता सबूत पेश नहीं किया गया है. यहीं कारण है कि NCB को सिर्फ 7 अक्टूबर तक के लिए आर्यन की कस्टडी दी गई है. बता दें कि एनसीबी की ओर से कोर्ट में 11 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी गई थी. लेकिन अब सोशल मीडिया में एक वीडियो को लेकर हड़कंप मच गया है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान अपने बेटे आज उनसे मिलने कोर्ट के बाहर गए थे.

वीडियो में गले लगाते दिखे किंग खान

Aryan Khan Drug Case : सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होती है इस वीडियो में किंग खान अपने बेटे आर्यन को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह कोर्ट के बाहर का ही कोई स्थान है. वीडियो में आर्यन खान वैसे ही कपड़ों में दिखे जो पहन के लिए कोर्ट में हाजिर हुए थे. वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि किस तरह पुलिस सेलिब्रिटी और आम आदमियों के बीच फर्क करती है. कैसे एक बड़ा अभिनेता कोर्ट के बाहर बिना किसी पुलिस और सुरक्षा बल की अपने बेटे को गले लगा सकते हैं. लेकिन आम आदमी के लिए यह सब संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें- योगी सरकार की नई सवेरा योजना ने किया बच्चों के जीवन को सुधारने का काम, बंधुआ मजदूरों को भी बसाना

क्या है वीडियो की सच्चाई

Aryan Khan Drug Case : जांच में यह वीडियो पूरी तरह से फेक साबित हुआ है. वीडियो में दिखाई देने वाले व्यक्ति ना तो शाहरुख खान हैं और ना ही उनके बेटे आर्यन खान. किसी ने उनके पहनावे और कद काठी का फायदा उठाकर या वीडियो तैयार किया है जिसे वायरल किया जा रहा है. बता दें कि कोर्ट ने फैमिली मेंबर्स में से सिर्फ शाहरुख खान के मैनेजर पूजा डडलानी को ही मिलने की अनुमति दी है. इसके लिए वकील सतीश मान शिंदे ने भी सिर्फ उन्हीं का नाम कोर्ट के सामने पेश किया था. ऐसे में शाहरुख खान और आर्यन खान का इस तरह से खुलकर मिलना किसी भी हालत में संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें-अमेरिकी न्यायाधीश ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार के मामले को खारिज करने का आदेश दिया

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार विधानमंडल की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
बिहार विधानमंडल की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित