Shilpa-Akshay Love Affair : ट्विंकल खन्ना की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shilpa-Akshay Love Affair : ट्विंकल खन्ना की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी

ट्विंकल खन्ना की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए किया अक्षय कुमार से ब्रेकअप – जानिए पूरा मामला

Shilpa-Akshay Love Affair :

Shilpa-Akshay Love Affair : अभिनेता अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार किसी से नहीं छुपा है। अब भले ही दोनों की अलग-अलग शादी हो गयी हो लेकिन एक दौर था तब दोनों साथ में बहुत सारी फिल्में की। और दोनों का नाम एक साथ बहुत जोड़ा जाता था। शिल्पा शेट्टी फ़िलहाल कुछ दिनों से अपने पति राज कुंद्रा के कारण सुर्खियों में बनी हुई है।

राज कुंद्रा इस समय देश भर की मीडिया में छाए हुए हैं। हर छोटे से लेकर बड़ा अखबार और चैनल उनकी खबर दिखा रहा हैं। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्म बनाने का आरोप लगाया गया हैं। मालवणी में अश्लील फिल्म के संबंध में फरवरी 2020 में केस दर्ज होने के चार महीने बाद उनका नाम भी इस मामले में सामने आया है। इसी के चलते शिल्पा को भी पति के सामने सामने बिठाकर घंटो तक पूछताछ की गई। इस बीच शिल्पा शेट्टी के पुराने किस्से भी सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

Shilpa-Akshay Love Affair :

एक समय में शिल्पा के नाम खिलाडी कुमार अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था। कहा जाता हैं कि ये दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन शिल्पा शेट्टी अपनी सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी इसलिए उन्होंने अक्षय से दूरी बना ली। इतना ही नहीं इस दौरान शिल्पा ने तब अक्षय के ऊपर कई संगीन आरोप भी लगाए थे। आज हम आपको इस मामले को काफी विस्तार से बताते हैं। ज्ञात होकि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी इंसाफ, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़े-  करीना कपूर को फिर से हुआ नया प्यार, कहा- मन करता है सैफ अली खान को छोड़ दूँ और अर्जुन कपूर से ही शादी कर लूँ

Shilpa-Akshay Love Affair : इस दौरान साथ काम करने के चलते दोनों के बीच करीबी बढ़ गई। इतना ही नहीं दोनों के बीच की शादी की खबरे भी मीडिया में आने लगी। उस समय अक्षय का रवीना टंडन से हालिया ब्रेकअप भी हुआ था। इस दौरान अक्षय और शिल्पा दोनों काफी नज़दीक आ गए थे। इसी दौरान अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना से भी दोस्ती बढ़ रही थी। धड़कन फिल्म के दौरान ट्विंकल को शिल्पा और अक्षय के अफेयर का पता चल गया था। इसलिए शिल्पा अपनी अच्छी दोस्त ट्विंकल की सौतन कभी नहीं बनना चाहती थी। इस वजह से उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया।

हालांकि ब्रेकअप होने के बाद भी शिल्पा ने अक्षय के साथ वह फिल्म पूरी की। शिल्पा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए अक्षय को तो भुला दिया, मगर उनके द्वारा दिए गए धोखे को कभी नहीं भुला पाई। शिल्पा ने खुद इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Shilpa-Akshay Love Affair :

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय के प्रति अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि ‘अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया है। अक्षय को जब कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। मैं यह सोच भी नहीं सकती थी कि वह किसी और को भी डेट कर रहे हैं। शिल्पा ने साथ ही यह भी कहा था कि वह इस धोखे से काफी दुखी हैं।

इसकी वजह से उनका मानसिक संतुलन तक बिगड़ गया था। इस दौरान उनके माता पिता ने उन्हें संभाला था। वही कई ख़बरों से पता चलता हैं कि, शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ महज़ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इसी दौरान जब वह अकेली थी तो उनकी जिंदगी में राज़ कुंद्रा की एंट्री हुई थी।

Shilpa-Akshay Love Affair : इस दौरान राज भी अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा से मिले धोखे से काफी दुखी और अकेले थे। ऐसे में शिल्पा और राज की आपस में खूब बनने लगी। राज शिल्पा को विदेश से महंगे महंगे गिफ्ट्स खरीदकर दिया करते थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। अब आज राज़ कुंद्रा पर लगे आरोपों के बीच शिल्पा शेट्टी का घर टूटने की कगार पर हैं। यह खबर आपको कैसी लगी हमें बताना न भूले। आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिये।

इसे भी पढ़े-  राखी सावंत बनीं नीरज चोपड़ा, मुंबई की सड़कों पर कर रही GOLD लाने की तैयारी – देखें मज़ेदार VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र में दिसंबर में तीसरी लहर की आशंका के बीच देश में 24 घंटे में मिले 10 से कम केस, लेकिन 396 लोगों की मौत
महाराष्ट्र में दिसंबर में तीसरी लहर की आशंका के बीच देश में 24 घंटे में मिले 10 से कम केस, लेकिन 396 लोगों की मौत