Shilpa Shetty Fitness: Shilpa Shetty ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shilpa Shetty Fitness: Shilpa Shetty ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर

Bollywood को कई सुपरहिट फिल्में देने वाली ‘Shilpa Shetty’ ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर, क्योंकि…

Shilpa Shetty Fitness

नई दिल्ली | Shilpa Shetty Fitness: बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भले ही 46 साल की हो गई हो, लेकिन उनका फिगर और लुक आज भी लोगों को उनका कायल बना देता है। शिल्पा को देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्होंने अपनी उम्र को कभी बढ़ने ही नहीं दिया हो। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। अपनी बाॅडी को फिट रखने के लिए शिल्पा योग पर विशेष ध्यान देती हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘Filhall 2’ Song का फर्स्ट लुक रिलीज, फिर से लोगों के दिलों में उतरेंगे अक्षय और नूपुर

इसलिए ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर

अपनी इसी फिटनेस के चलते शिल्पा शेट्टी को एक विज्ञापन के लिए पूरे 10 करोड़ का ऑफर मिल चुका है जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। 2019 में एक नामी ब्रांड ने शिल्पा को स्लिमिंग पिल्स (Slimming Pills) का ऐड करने का ऑफर दिया था और इस ऐड के लिए शिल्पा को पूरे 10 करोड़ की रकम की पेशकश की गई थी, लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इसे ठुकरा दिया।

शिल्पा ने ये ऑफर इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि शिल्पा को इस तरह की पिल्स से फिटनेस पाने का तरीका बिलकुल भी पसंद नहीं आया था। इस संबंध में शिल्पा ने एक बयान जारी कर कहा था कि, स्लिमिंग पिल्स इंस्टेंट रजिल्ट की बात करती हैं और इस तरह की चीजें रोजमर्रा के जीवन में फिटनेस के अनुशासन और महत्व को कम करती हैं।

ये भी पढ़ें:- Ankita Lokhande कार से उतरते समय कर गई भूल, ट्रोलर्स का होना पड़ा शिकार

बाॅलीवुड को दी कई सुपरहिट फिल्में

बाॅलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। फिल्मों में Shilpa Shetty और Akshay Kumar की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। अब शिल्पा राजकुंद्रा की पत्नी और बेटे की मां हैं। रील लाइफ के साथ ही षिल्पा ने रियल लाइफ भी काफी अच्छे से हैंडल की है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 में जज की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *