शोभिता धुलिपाला 'मेजर' में आएंगी नजर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

शोभिता धुलिपाला ‘मेजर’ में आएंगी नजर

हैदराबाद। अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला निर्देशक शशि किरण की फिल्म ‘मेजर’ में एक अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म से तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू बतौर निर्माता आगाज कर रहे हैं। फिल्म 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन से प्रेरित है। अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका में हैं।

अभिनेत्री का कहना है कि इस द्विभाषी फिल्म में उनका किरदार स्पष्ट रूप से विस्तृत है। शोभिता ने कहा, ‘मेजर’ में मेरा किरदार पूरी तरह से विस्तृत है और ईमानदारी के साथ निभाया गया है। मेरी पहली तेलुगू फिल्म ‘गुडाचारी’ को समीक्षकों ने भी सराहा था और यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही थी, इसलिए मेरे लिए ‘मेजर’ में उसी टीम के साथ फिर से काम करना दोगुनी खुशी की बात है।”

अभिनेत्री को ‘गुडाचारी’ के निर्देशक शशि किरण और अभिनेता अदिवी शेष के साथ फिर से काम करने का मौका मिला है। किरण ने कहा कि ‘गुडाचारी’ के बाद शोभिता संग फिर से काम करने को लेकर वह बेहद खुश हैं। द्विभाषी फिल्म को तेलुगू और हिदी में फिल्माया जा रहा है। जीएमबी एंटरटेनमेंट और एप्लसएस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित ‘मेजर’ 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *