मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shraddha Kapoor Chats : श्रद्धा कपूर की Whatsapp चैट हुई लीक...

श्रद्धा कपूर की Whatsapp चैट हुई लीक, प्यार भरी बातें करती आई नजर – देखें….

Shraddha Kapoor Chats : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। श्रद्धा जब भी बाहर निकलती हैं, पैपराजी उनके पीछे पड़ जाती है। फैन्स के साथ पैपराजी भी एक्ट्रेस की एक झलक पाने को तरसते हैं। हालांकि, इस बार श्रद्धा के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानने के बाद खुद एक्ट्रेस भी हैरान हो जाएंगी। दरअसल, इस बार श्रद्धा कपूर की एक चैट वायरल हो गई है, जिसमें वे किसी स्पेशल वन से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वायरल हुई श्रद्धा कपूर की चैट

Shraddha Kapoor Chats : हाल ही में श्रद्धा कपूर को फिल्म के सेट पर पैपराजी ने घेर लिया। इस दौरान ब्लू ड्रेस में श्रद्धा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। वे हमेशा की तरह गॉर्जियस दिख रही थीं। जब पैपराजी श्रद्धा की तस्वीरें ले रहे थे, तब एक्ट्रेस किसी से बात करने में बिजी थीं, लेकिन उन्हें क्या पता था कि जो तस्वीरें क्लिक हो रही हैं, उसमें उनकी चैट भी कैद हो गई है। ऐसे में श्रद्धा कपूर की फोटो से पता चला है कि वे व्हाट्स ऐप पर चैट में किसी स्पेशल वन से बात कर रही थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि श्रद्धा जिस व्यक्ति से बात कर रही थीं, उनके नाम को उन्होंने दिल वाले तीन इमोजी से सेव किया हुआ है।


इसे भी पढ़े- शादी के नाम पर ठगी – वेडिंग नाइट पर छत से कूदकर भाग गई दुल्‍हन, फिर….

श्रद्धा कपूर की चैट को ध्यान से देखने पर वे क्या बात कर रही थीं, उसे भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस लिखती हैं, “मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली”। जिस पर सामने से जवाब आता है, “मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो”। इसके बाद श्रद्धा लिखती हैं, “तुम सच में सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो”। इसके रिप्लाई में दिल वाला इमोजी सामने से आता है। आगे श्रद्धा लिखती हैं, “हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू”। इस पर रिप्लाई आता है, “यह मेरा सौभाग्‍य है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे कहो”।

बता दें, श्रद्धा कपूर जाने-माने फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब एक्ट्रेस चैट में उनसे बात कर रही हैं या किसी और से, ये तो वो ही बता सकती हैं। हालांकि श्रद्धा के फैन यह जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि आखिर वे बात किससे कर रही थीं।

इसे भी पढ़े- नहीं लगी कोई चोट फिर भी बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, जानिए क्या है वजह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुक्ति-वाहिनियों को पुनर्नमन का समय