बागी-3 को लेकर प्रेशर में है श्रद्धा कपूर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

बागी-3 को लेकर प्रेशर में है श्रद्धा कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म बागी-3 को लेकर प्रेशर में है। श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी-3 प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में एक बार फिर टाइगर श्राफ के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी।

श्रद्धा कपूर से पूछा गया कि बागी एक सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी रही है। तीसरे पार्ट को लेकर आप प्रेशर में हैं? श्रद्धा ने जवाब में कहा, हां, बिलकुल प्रेशर है। क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं। ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, उम्मीद है कि फिल्म भी लोगों को पसंद आए। हमारी यह भी कोशिश है कि लोग इसे देखने के बाद इंडस्ट्री के ऐक्शन लेवल पर पसंद करें। हमने तो पूरा लाइव ऐक्शन किया है।

इसे भी पढ़ें :- नए वेब शो में पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी ईशा कोप्पिकर

श्रद्धा कपूर ने कहा, लाइव एक्शन को लेकर डरने के बजाय, मैं तो बहुत ही उत्साहित थी। ऐसा लाइव ऐक्शन कभी देखा नहीं, ऊपर से टाइगर को लाइव ऐक्शन करते हुए देखना मेरे लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था। इतने बेहतरीन प्रफेशनल और ऐक्शन टीम थी कि डरने की कोई बात ही नहीं थी। टाइगर इस दुनिया के सबसे अच्छे इंसानों की श्रेणी में आते हैं।

अपने काम को लेकर बहुत समर्पित और अनुशासित हैं। यह सेट पर भी सबको दिखता है। मैं टाइगर को बचपन से जानती हूं, हमारी यह बॉन्डिंग स्क्रीन पर बहुत मददगार साबित होती है। उनके साथ काम करना बहुत आसान है आपको बहुत सहज महसूस करवाते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});