मनोरंजन

डांस दीवाने 3 पर माधुरी दीक्षित और शहनाज गिल साथ में 'बड़ी मुश्किल' गाने पर थिरकती हुई आई नजर, देखें वीडियो ..

Share
डांस दीवाने 3 पर माधुरी दीक्षित और शहनाज गिल साथ में 'बड़ी मुश्किल' गाने पर थिरकती हुई आई नजर, देखें वीडियो ..
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल डांस दीवाने 3 में दिखाई देने वाले हैं। बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी और अच्छे दोस्त आज रात डांस रियलिटी शो की शोभा बढ़ाएंगे। डांस दीवाने 3 को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज कर रहे हैं। यह वीकेंड पर कलर्स टीवी पर रात 8 बजे प्रसारित होता है। इस शो के होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया है। इससे पहले राघव जुयाल इसको होस्ट करते थे। अपनी उपस्थिति के दौरान शहनाज़ माधुरी के उनके एक फेमस गाने 'बड़ी मुश्किल' पर एक थिरकती हुई नजर आएगी। गाने में मूल रूप से माधुरी और मनीषा कोइराला थे। बड़ी मुश्किल गाना अलका याज्ञनिक द्वारा गाया गया है। ( sidharth and shehnaaz on dance diwane ) also read: Sara Ali khan New Bikini Photos Viral (सारा अली खान )

हम आपके हैं कौन का सीन रीक्रिएट

माधुरी दीक्षित भी शहनाज़ गिल के साथ डांस दीवाने 3 पर अपने लोकप्रिय डांस नंबर घाघरा में थिरकती नज़र आएंगी। वे माधुरी दीक्षित की हम आपके हैं कौन के एक लोकप्रिय दृश्य को भी फिर से बनाएंगे। कुछ दिनों पहले, शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक दिलचस्प वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि वह डांस रियलिटी शो में शामिल होंगी। इससे पहले शहनाज और सिद्धार्थ बिगबॉस OTT में भी नजर आये थे। इससे पहले दोनों बिग बॉस 13 में एकसाथ नजर आये थे। जहां पर दोनों की कैमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था।

सिद्धार्थ शहनाज़ की केमिस्ट्री ( sidharth and shehnaaz on dance diwane )

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपने अभिनय के बाद सिद्धार्थ और शहनाज़ देशव्यापी सनसनी बन गए। उनकी तीखी केमिस्ट्री ने कई दिल जीते। शो से उनके बाहर निकलने के तुरंत बाद, उनके रिश्ते में होने की अटकलों का दौर शुरू हो गया। हालांकि, उन दोनों ने अपने कथित अफेयर के बारे में चुप्पी साध रखी है और कहा है कि वे करीबी दोस्त हैं। बहुत बार दोनों को एक साथ देखा गया है। कुछ गानों में दोनों साथ नजर आ चुके है। ( sidharth and shehnaaz on dance diwane )
Published

और पढ़ें