Sidharth Shukla Death: समय से पहले दुनिया छोड़ गए प्रत्युषा और सिद्धार्थ शुल्का
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Sidharth Shukla Death: समय से पहले दुनिया छोड़ गए प्रत्युषा और सिद्धार्थ शुल्का

Balika Vadhu के दो लीड एक्टर समय से पहले छोड़ गए दुनिया, पहले गई प्रत्युषा बनर्जी, अब चले गए सिद्धार्थ शुल्का

नई दिल्ली | Sidharth Shukla Death: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनयि को मात्र 40 साल की उम्र में ही अलविदा कह गए हैं। जिसके बाद पूरा मनोरंजन जगत सदमे में आ गया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने सुपरहिट टीवी शो ’बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में अपने अभिनय की ऐसी छाप छोड़ी थी जो आज भी लोगों को उनकी याद दिलाएगी। ’बालिका वधू’ में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ प्रत्युषा बनर्जी ने लीड रोल निभाया था। लेकिन प्रत्युषा बनर्जी भी इस दुनिया में नहीं रही। वे भी समय से पहले ही इस दुनिया से रूखसत हो गई।

बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला और प्रत्युषा बनर्जी की जोड़ी बेहद लोकप्रिय हुई थी और आज दोनों ही कलाकार इस दुनिया में नहीं रहे। बिग बॉस जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला साल 2014 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां में भी नज़र आए थे।

ये भी पढ़ें :- Sidharth Shukla dead News : Sidharth Shukla ही नहीं Bollywood में इनकी मौत ने भी चौंकाया था…

Sidharth Shukla dead News :

पहले गई प्रत्युषा बनर्जी, अब चले गए सिद्धार्थ शुल्का
सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू में शिव का किरदार निभाया था। प्रत्युषा बनर्जी के साथ उनकी कैमेस्ट्री देखने लायक थी। लेकिन सीरियल के बीच में ही 1 अप्रेल 2016 को प्रत्युषा बनर्जी के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया था। प्रत्युषा फांसी के फंदे पर झुलती पाई गई थी, जिसे आत्महत्या कहा गया, लेकिन प्रत्युषा के माता-पिता ने इसे मर्डर करार देते हुए आज भी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए केस लड़ रहे हैं।

वहीं इन सबके बीच आज अचानक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सभी को चौंका दिया है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री के कई स‍ितारे इस खबर पर अपना शोक प्रकट कर रहे हैं। सिद्धार्थ सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव थे । उन्होंने आखिरी बार इंस्टाग्राम पर 24 अगस्त को अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था।

ये भी पढ़ें :- बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन, कूपर अस्पताल ने की पुष्टि

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल ने किसानों के चक्का जाम को दिया समर्थन
राहुल ने किसानों के चक्का जाम को दिया समर्थन