Big Boss-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Big Boss-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन, कूपर अस्पताल ने की पुष्टि

sidharth shukla die

लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया है। आज कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। पता चला है कि सुबह शुक्ला को दिल का दौरा पड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस 13 के विनर रह चुके है। यह सिद्धार्थ के फैंस के लिए बहुत बड़ा शौक है। कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।’ कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने कोई दवाई खाई थी उसके बाद वे नहीं उठे ( sidharth shukla dies of heart attack )

also read: Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा कि ओएमजी !!! यह बहुत चौंकाने वाला है !!! उनके करीबी और प्रियजनों के सदमे और नुकसान की भावना का वर्णन करने में शब्द विफल होंगे !!! क्या वह शांति से रह सकते हैं !!! नहीं यार !!!!इस पर टॉनी कक्कर ने लिखा है कि कृपया कोई मुझे बताए कि यह सच नहीं है.. विश्वास नहीं हो रहा है #सिद्धार्थ शुक्ला ( sidharth shukla passes away )

खतरों के खिलाड़ी और बिगबॉस विनर ( sidharth shukla dies at 40 )

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से … ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए। ” लेकिन “बालिका वधू” के साथ एक घरेलू नाम बन गया।उन्होंने “झलक दिखला जा 6”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7” और “बिग बॉस 13” सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया। सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 के शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। 2014 में, उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता के रूप में उभरे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट की मेजबानी की।

शहनाज और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग

सिद्धार्थ को उनकी बिग बॉस की सह-प्रतियोगी शहनाज़ गिल के साथ उनकी मजबूत दोस्ती के लिए भी जाना जाता था। जिसे अक्सर एक रोमांटिक रिश्ता माना जाता था। सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ कई लोकप्रिय संगीत वीडियो में दिखाई दिया, और प्रशंसकों के अपने दिग्गजों द्वारा प्यार से ‘सिडनाज़’ के रूप में जाना जाता था। इससे पहले दोनों एक साथ डांस दिवाने में दिखाई दिये थे। शहनाज ने अपने रिश्त में के बारे में कभी खुल कर नहीं कहा है। हालंकि दोनों की नजदीकियां देखकर कहा जा सकता था कि दोनों में कोई रिश्ता था। ( sidharth shukla dies of heart attack )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बेरोजगार युवकों से नौकरी के नाम पर ठगे 6 करोड़
बेरोजगार युवकों से नौकरी के नाम पर ठगे 6 करोड़