Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill : नहीं हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का ब्रेकअप.....
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill : नहीं हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का ब्रेकअप.....

नहीं हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का ब्रेकअप, ‘मैचिंग ड्रेस’ और हाथों में हाथ डालें सड़को पर घूमते आए नजर – देखें…..

Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill : 

Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill :  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है, लेकिन दोनों अभी भी पब्लिकली अपने प्यार का इजहार नहीं करते। फिर भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जग-जाहिर करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते। बीते कई दिनों से दोनों के ब्रेकअप और अनबन की खबरें सामने आई थीं, जिस पर दोनों ने अब पूरी तरह से विराम लगा दिया है।

शहनाज-सिद्धार्थ घूमते आए नजर

दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक साथ घूमते हुए स्पॉट हुए हैं। दोनों ने इस दौराना मैचिक कपड़े भी पहने हैं। शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ने ही बेबी पिंक टी-शर्ट कैरी की है। साथ ही ब्लू जीन्स पहनी है। दोनों साथ में जाते हुए नजर आ रह हैं। वहीं शहनाज गिल हाथ में कॉफी पकड़े नजर आ रही हैं। इसके साथ ही साफ हो गया कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला कॉफी डेट पर गए थे।


फन मूड में दिखे सिडनाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एख फोटो शेयर की है, जिसमें वो सेम आउटफिट में नजर आ रही हैं। वो बालकनी में खड़ी होकर पोज दे रही हैं। उनका लुक कैजुअल है। वहीं सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) भी हमेशा की तरह कैजुअल वियर में नजर आए हैं। दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं। दोनों को देखकर उनका मस्ती मूड पता चल रहा है।

Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill : 

सिद्धार्थ-शहनाज इन प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

बात करें, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वे कलरस के होली प्रोग्राम में नजर आए थे। उससे पहले उन्हें बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर देखा गया। वे एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन में नजर आए थे। वहीं शहनाज (Shehnaaz Gill) भी अब कई म्यूजिक वीडियोज के बाद दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ में नजर आएंगी। इसमें सोनम बाजवा भी हैं और इसकी शूटिंग कुछ दिनों पहले ही कनाडा में खत्म हुई है। बात करें शहनाज-सिद्धार्थ के साथ में काम करने की तो दोनों दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मां और तीन बच्चे की मौत, मच्छर मारने वाले क्वायल को जला कर सोए थे
मां और तीन बच्चे की मौत, मच्छर मारने वाले क्वायल को जला कर सोए थे