nayaindia गायिका हिमानी कपूर ने कहा, अरिजीत सिंह सुझाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन| नया इंडिया|

गायिका हिमानी कपूर ने कहा, अरिजीत सिंह सुझाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं

नई दिल्ली। गायिका हिमानी कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पगलेट’ में अपने गीत ‘थोड़े कम अजनबी’ को मिली प्रतिक्रिया से काफी रोमांचित हैं। 32 वर्षीय गायिका हिमानी कपूर ने बताया कि वह इस गीत के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हैं, जिसे पहली बार अरिजीत सिंह द्वारा कम्पोज किया गया है।

इसे भी पढ़ें – West Bengal Assembly Election: दूसरे चरण का मतदान जारी,सुबह नौ बजे तक 13.14 फीसदी मतदान

गायिका का कहना है कि पिछले साल 24 अगस्त को मेरे जन्मदिन पर मुझे तरसेम मित्तल (संगीत जगत से जुड़े उद्यमी) का कॉल आया। उस वक्त उन्होंने मुझसे कहा कि अरिजीत ‘पगलेट’ के साथ एक संगीतकार के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और वह मुझसे इस एल्बम का एक गीत गवाना चाहते हैं। यह मेरे जन्मदिन का सबसे शानदार तोहफा रहा। मैं बहुत खुश हुई क्योंकि मुझे फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई। मैंने सोचा कि एक महिला-केंद्रित फिल्म के साथ जुड़ना काफी अच्छा होगा।

हिमानी कपूर कहती हैं, ऐसे कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव हमेशा से अच्छा रहा है, जिनकी कला को लेकर सोच आपसे मिलती हो। गाने की रिकॉर्डिग से पहले हमने खूब सारी बातें कीं। उन्होंने हर सिंगर, हर म्यूजीशियन से राय ली ताकि धुन को बेहतर बनाया जा सके। अरिजीत सुझाव लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और उनकी यही बात उन्हें दूसरों से अलग करती है। इस गाने के बारे में सबसे खास बात यह है कि हम इसके लिए वर्चुअली जुड़े और गाने को मैंने चंडीगढ़ में अपने स्टूडियो से रिकॉर्ड किया। इस पूरे गाने को लॉकडाउन में तैयार किया गया है।

इसे भी पढ़ें – लघु बचत योजनाओं पर ब्याज दरों में कटौती के फैसले से पलटी सरकार, कहा पहले की तरह मिलेगा ब्याज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल गांधी की शक्ल से काफी मिलते जुलते दिखते हैं मोहम्‍मद फैसल चौधरी
राहुल गांधी की शक्ल से काफी मिलते जुलते दिखते हैं मोहम्‍मद फैसल चौधरी