nayaindia Mouni Roy Embarrassed by Vacation Photo on Social Media सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरों से शर्मसार हुईं मौनी रॉय
मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरों से शर्मसार हुईं मौनी रॉय

ByNI Desk,
Share
Mouni Roy gets body shamed over vacation pics on social media

मुंबई। अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy), जो वर्तमान में नए साल के लिए संयुक्त अरब अमीरात में छुट्टियां मना रही हैं, सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी नवीनतम तस्वीर को लेकर बुरी तरह से ट्रोल (Troll) और बॉडी शेमिंग (Body Shaming) की गई है। मौनी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर ब्लैक बिकिनी पहने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके बैकग्राउंड में समुद्र नजर आ रहा है। साथ ही फोटो में कैप्शन दिया, मी टू द सी एक्स (Me To The Sea Ex)। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में गए और उन्हें ट्रोल किया। एक ने कहा, क्या कोई इसे कुछ खाना खिला सकता है। 

एक अन्य ने लिखा, मुझ पर भरोसा करें मैम. आप बहुत अजीब लग रही हैं.. इतना भी मत डाइट करो.. लगता है हवा से उड़ जाओगी। एक ने तो मौनी की तुलना एक वीडियो गेम कैरेक्टर (Video Game Character) से भी कर दी। यूजर ने लिखा, एनिमेटेड पबजी गर्ल (Animated Pubg Girl)। एक नेटिजन ने उन्हें कंकाल कहा, स्केल्टन लग रही है इससे अच्छा तो कॉमन लड़की अच्छी लगती है। काम के मोर्चे पर, मौनी को आखिरी बार पर्दे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में देखा गया था। वह अगली बार संजय दत्त की ‘द वर्जिन ट्री’ में दिखाई देंगी। इससे पहले वह हनी सिंह के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखी गई थीं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें