nayaindia पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी का अभियान - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी का अभियान

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट्स जुटाने के लिए अभियान चला रही हैं, क्योंकि वह इसे दुर्भाग्यपूर्ण मानती हैं कि अस्पतालों को इनकी कमी का सामना करना पड़ रहा है।

सोनाक्षी ने कहा, हमारे डॉक्टर्स, नर्स और स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं और मरीजों की देखभाल कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि अपनी जान को खतरे में डालकर दूसरों के प्राणों की रक्षा करने से बेहतर और कुछ है।

वह आगे कहती हैं, दुर्भाग्य से, अस्पतालों को पीपीई किटों की कमी का सामना करना पड़ रहा है, जो उनकी जिंदगियों को खतरे में डाल रही है। इस अभियान के माध्यम से मैं अपने सभी प्रशंसकों से आगे आने और उदारतापूर्वक पीपीई किटों को दान देने की अपील कर रही हूं, जिन्हें सीधे तौर पर अस्पताल पहुंचाया जाएगा, जहां इनकी जरूरत है।

यह समय की मांग है और मैं उम्मीद करती हूं कि हम साथ में मिलकर इस जंग का मुकाबला करेंगे। जो व्यक्ति 25-100 के बीच किट का योगदान करेंगे, सोनाक्षी फेसबुक पर उन्हें निजी तौर पर मैसेज कर उनका शुक्रिया अदा करेंगी।

100 से 200 किट देने वालों को सोनाक्षी एक स्पेशल वीडियो मैसेज देंगी और जो 200 से अधिक पीपीई किट देंगे, उनसे सोनाक्षी वीडियो कॉल पर बात करेंगी। इस पहल के लिए सोनाक्षी ²श्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा, अतुल कसबेकर संग जुड़ी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खड़गे होंगे कांग्रेस अध्यक्ष!
खड़गे होंगे कांग्रेस अध्यक्ष!