nayaindia कोरोना की चपेट में आये सोनू सूद, घर पर ही हुए क्वारंनटीन - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

कोरोना की चपेट में आये सोनू सूद, घर पर ही हुए क्वारंनटीन

कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा और मायनगरी के सितारे सोनू सूद कोरोना संक्रमित पाये गए है. इस बात की जानकारी सोनु सूद ने ट्वीट कर बताई. सोनु सूद ने खुद को घर में क्वारंनटीन कर लिया है. कोरोना का कोई धर्म नहीं है इसलिए कोरोना सभी पर अपना कहर बरसा रहा है.गरीब,अमीर सभी कोरोना से संक्रमित हो रहे है.सरकार ने सभी को मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करने के निर्देश दिए है. राजस्थान, दिल्ली, मध्यप्रदेश ,उतरप्रदेश में कोरोना के हालात बेकाबू होते जा रहे है. लगभग सभी राज्यों की सरकारों ने नाइट कर्फ्यु का ऐलान कर दिया है. दिल्ली और राजस्थान की सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन लगा दिया है.सरकार ने कहा है कि स्थित नियंत्रण में नहीं आई तो संपूर्ण लॉकडाउन लग सकता है. सरकार ने जनता से सतर्क रहने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें Report :  देश में नहीं उठाए गये सख्त कदम तो जून तक प्रतिदिन होगी 2,320 मौतें

सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं. लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं. सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा कोविड- पॉजिटिव. मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव. इससे साफ है कि सोनू सूद आज भी लोगों की मदद को तैयार खड़े हैं और हार नहीं मान रहे हैं. यही उनके फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है.

लाखों लोगों की मदद कर चुके है सोनु सूद

कोरोना  काल में सोनु सूद ने लाखों लोगों की मदद कर मजदूरों के मसीहा बन गए. पलायन कर रहे मजदूरों को अनके घर पहुंचाया.किसी का ईलाज करवाया तो किसी की पढ़ाई में मदद की .लोगों को विदेशों से भारत अपने घर पंहुचाया.सोनु सूद ने अपने एक्पीरियंस पर एक किताब भी लिखी है.सोनु सूद आज भी लोगो की मदद करने में पीछे नहीं हटे है.  पंजाब ने अपने टीकाकरण अभियान का ब्रेंड एम्बेसडर सोनु सूद को बनाया है.

इसे भी पढ़ें Corona Curfew के बीच कोरोना ने तोड़े सारे रिकाॅर्ड, 24 घंटे में 1341 लोगों को बनाया मौत का शिकार

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अब अखिल भारतीय फ़िल्में
अब अखिल भारतीय फ़िल्में