sourav ganguly and sehwag in kbc : गांगुली ने छीनी अमिताभ बच्चन की सीट
मनोरंजन| नया इंडिया| sourav ganguly and sehwag in kbc : गांगुली ने छीनी अमिताभ बच्चन की सीट

शुक्रवार को KBC में चार चांद लगाएंगे वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली, गांगुली ने छीनी अमिताभ बच्चन की सीट

sourav ganguly and sehwag in kbc

क्रिकेटर्स सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग 3 सितंबर से कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार की शुरुआत करेंगे। गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 ने सफलतापूर्वक एक सप्ताह पूरा कर लिया है और अब 3 सितंबर से दर्शकों के लिए शानदार शुक्रवार पेश करने के लिए तैयार है। ( sourav ganguly and sehwag in kbc ) जीवन के सभी क्षेत्रों से मशहूर हस्तियों की उपस्थिति के साथ एक कारण के लिए खेल खेलना, एपिसोड के पहले चरण में क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग की उपस्थिति दिखाई देगी।

also read: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्यों ट्रेंड कर रहा है बालिका वधू का ‘एपिसोड 1157’, जानें सच्चाई

सौरव को नौकरी छिनने की आदत है ( sourav ganguly and sehwag in kbc )

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें दोनों क्रिकेटर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। सहवाग ने कुछ उल्लसित चुटकुले सुनाए और सौरव पर चुटकी ली। वीडियो में सौरव और अमिताभ बच्चन सीटों की अदला-बदली करते हुए दिखाई दे रहे हैं और पूर्व मेजबान की सीट संभालता है। सहवाग ने मजाकिया अंदाज में बच्चन से कहा कि सौरव को नौकरी छिनने की आदत है।

वीरेंद्र सहवाग ने खींची गांगुली की टांग

वह आगे कहते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम में गए कप्तान कैप्चर कर लिए। बीसीसीआई गए तो अध्यक्ष बने और अब यहां आए हैं। सौरव गांगुली ने बच्चन से हाथ जोड़कर कहा कि वह सहवाग पर विश्वास न करें। वीरेंद्र सहवाग एक और मजेदार जवाब देते हैं और कहते हैं कि जब भी वह एक फिक्स में था। यह वह था जिसने उसे बचाया था चाहे वह बल्लेबाजी लाइनअप खोलना हो या फाइनल में रन बनाना हो। अमिताभ बच्चन सम्मानित खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए और उनके कुछ मील के पत्थर के क्षणों को याद करेंगे जो क्रिकेट के खेल में ऐतिहासिक बन गए। ( sourav ganguly and sehwag in kbc ) पिच-परफेक्ट गेम खेलते हुए खिलाड़ियों ने न केवल गहन सोच और परिश्रम के साथ प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दिया, बल्कि बच्चन के साथ गेमप्ले को मजेदार और इंटरैक्टिव बनाने के साथ मजाकिया मजाक भी उड़ाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लोकतंत्र को नष्ट कर रही सरकार: राहुल
लोकतंत्र को नष्ट कर रही सरकार: राहुल