मनोरंजन

सचिन और धोनी के बाद अब 'सौरव गांगुली की बायोपिक' की तैयारी, जानें कौन बनेगा स्क्रीन पर 'दादा'

Share
सचिन और धोनी के बाद अब 'सौरव गांगुली की बायोपिक' की तैयारी, जानें कौन बनेगा स्क्रीन पर 'दादा'
कोलकाता । Sourav Ganguly's Biopic : बॉलीवुड में शुरू से ही क्रिकेट की छाप देखने को मिली है. लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का एक दौर सा शुरू हो गया है. जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर पर बायोपिक बनने के बाद सौरव गांगुली पर कराने की तैयारी की जा रही है. हाल में प्रिंस ऑफ कोलकाता ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की पुष्टि भी कर दी है. बता दें कि सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक हैं. इसके साथ ही सौरव गांगुली मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष भी हैं. सौरव गांगुली ने हाल में दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा था कि हां स्क्रिप्ट की तैयारी चल रही है और बायोपिक के लिए मैंने हामी भर दी है. Sourav Ganguly's Biopic :

कौन बनेगा स्क्रीन पर दादा

Sourav Ganguly's Biopic :  इंटरव्यू के दौरान मुख्य भूमिका के सवाल पूछने पर सौरव गांगुली ने कहा कि मेरे सबसे पसंदीदा कलाकार तो रितिक रोशन हैं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि रणबीर कपूर मेरे इस बायोपिक में सही तरीके से फिट बैठ सकते हैं. हालांकि दादा ने यह साफ कर दिया कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली कौन बनेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रितिक रोशन और रणबीर कपूर के साथ ही दो और कलाकारों का नाम लिस्ट में है. बताया जा रहा है कि स्क्रीन पर सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए सबसे ऊपर नाम रणवीर कपूर का ही चल रहा है. इसे भी पढ़ें - कोरोना के नए मामलों में आयी बड़ी गिरावट, पिछले 24 घंटे में आये इतने केस Sourav Ganguly's Biopic :

स्क्रिप्ट पर लगातार चल रहा है काम

Sourav Ganguly's Biopic : सौरव गांगुली ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि बायोपिक के लिए हां करने के बाद से वे और भी व्यस्त हो गए हैं. उन्होंने बताया कि script पर तेजी से काम हो रहा है. बता दें कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में कई खेल से जुड़े लोगों की जीवनी पर बायोपिक बन चुकी हैं. महेंद्र सिंह धोनी , मोहम्मद अजहरूद्दीन, मिल्खा सिंह, मेरी कॉम, संदीप सिंह, साइना नेहवाल और 1983 में विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर बन चुकी है. इसे भी पढ़ें- Gurmeet Ram Rahim की फिर तबीयत खराब, AIIMS में चल रहा इलाज
Published

और पढ़ें