nayaindia दक्षिण एशियाई लोगों ने भी प्रियंका चोपड़ा की निंदा की है - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

दक्षिण एशियाई लोगों ने भी प्रियंका चोपड़ा की निंदा की है

लॉस एंजेलिस। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि कई बार ऐसा भी हुआ है, जब दक्षिण एशियाई लोगों की ओर से ही उन्हें नकारात्मकता का सामना करना पड़ा है।

डेली मेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक बीबीसी एशियन नेटवर्क के बेयांड बॉलीवुड पोडकास्ट कार्यक्रम में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, मैंना देखा है कि कई लोग मुझे लेकर बचाव का रवैया अपनाते हैं, वो मुझे पसंद करते हैं, लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनमें मेरे लिए घृणा या निंदा की भावना है।

ये लोग मुझे लेकर नकारात्मक हैं और वो भी बिना किसी कारण के। कुछ महीने पहले इस बारे में मैं मिंडी (कालिंग) से बात कर रही थी कि ऐसा क्यों होता है। वह मुझसे बोली कि ऐसा क्यों है कि तुम्हें अपने ही समुदाय के लोगों की नकारात्मक का सामना करना पड़ता है?

प्रियंका ने आगे कहा, “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ब्राउन कलर के बहुत कम लोग हैं। आप मुझ जैसे लोगों की गिनती उंगलियों पर कर सकते हैं। इतना ही नहीं हम अपने जैसे लोगों के लिए ज्यादा से ज्यादा मौके पैदा करने के लिए काम कर रहे हैं। फिर भी हमारे लिए इतनी नकारात्मकता क्यों है? जब मैंने हॉलीवुड में काम करना शुरू किया तो मुझे इसका ज्यादा एहसास हुआ। मुझे समझ आया कि लोगों की चेतना इस बात के लिए गवारा नहीं करती कि हॉलीवुड शो के महिला या पुरुष के प्रमुख रोल में कोई भारतीय हो। मैंने उन प्रशंसकों के बीच अंतर देखना शुरू कर दिया है जो मुझे जानते हैं और मेरे लिए सुरक्षात्मक हैं और यही लोग मेरे सपनों को उड़ान देते हैं। जबकि दूसरा पक्ष मुझे निराश और हतोत्साहित महसूस कराता है।

बता दें कि प्रियंका मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और उन्होंने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘बेवाच’, ‘इजंट इट रोमांटिक’ और ‘ए किड लाइक जेक’ जैसी हॉलीवुड फिल्में भी की हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
याद रहेगा राहुल का यह सकारात्मक अभियान
याद रहेगा राहुल का यह सकारात्मक अभियान