'मिर्जापुर' के प्रशंसकों को एमेजॉन की तरफ से स्पेशल वीडियो - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

‘मिर्जापुर’ के प्रशंसकों को एमेजॉन की तरफ से स्पेशल वीडियो

मुंबई। एमेजॉन प्राइम वीडियो के सबसे लोकप्रिय शो ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन के लिए इंतजार अपने चरम पर है। पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नतीजतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक बन गया था।

ऐसे में ‘मिर्जापुर’ के प्रत्येक प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए प्लेटफॉर्म द्वारा एक वीडियो की पेशकश की गई है। एमेजॉन प्राइम ने एक शो-रील बनाया है जिसमें ‘मिर्जापुर’ के प्रति प्यार और पागलपन को दर्शाया गया है।

इस दिलचस्प वीडियो में वे विभिन्न तरीके दिखाए गए हैं, जिनके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की है। इनमें पर्सनल मैसेज से लेकर कमेंट्स और ट्वीट्स तक शामिल हैं। यहां तक कि शो के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए फैंस ऑन-ग्राउंड इवेंट्स में भी शिरकत कर चुके हैं। इस वीडियो में दर्शकों के इसी प्यार की एक झलक प्रस्तुत की गई है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एमेजॉन ने लिखा है, मिर्जापुर’ सीजन 2, लेकिन एक बार फिर से (क्लैपिंग ईमोजी)। वीडियो के अंत में कहा गया है कि जल्द मिलेंगे, बहुत हुआ इंतजार। शायद इशारा ‘मिर्जापुर सीजन 2’ की तरफ है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest News

हंस मत देना ! घूसखोर दरोगा को एंटी करप्शन टीम ने तौलिए में किया गिरफ्तार, समझ नहीं पा रहा था कि चेहरा छिपाए या तौलिया संभाले…
जानकारी के अनुसार आरोपी दरोगा को एंटी करेक्शन की टीम ने तौलिए और बनियान में गिरफ्तार किया है. टीम ने उसे कपड़े…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});