nayaindia सितारें बने डिजिटल शोज के मेजबान - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

सितारें बने डिजिटल शोज के मेजबान

नई दिल्ली। लॉकडाउन की इस अवधि में कार्तिक आर्यन, सनी लियोन, श्रुति हासन और रश्मि देसाई जैसे कलाकार डिजिटल की दुनिया में बेहतर ढंग से मेजबानी करने की अपनी कला का आजकल जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं और प्रशंसकों को उनका यह अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है। यूट्यूब पर कार्तिक का टॉक शो ‘कोकी पूछेगा’ निश्चित रूप से सबसे सफल प्रयासों में से एक है। शो पर वह कोविड-19 की इस आपदा में डॉक्टर्स और स्वास्थ्य विभाग के तमाम कर्मियों जैसे प्रथम उत्तरदाताओं के साथ ही साथ इस महामारी से ठीक हो चुके लोगों से भी बातें करते हैं।

सोशल मीडिया पर कई पकवानों की रेसिपी व स्किन और हेयर केयर टिप्स साझा करने के साथ ही साथ श्रुति कुछ चुनिंदा मेहमानों संग बातचीत करने के चलते इंस्टाग्राम पर लाइव भी आती हैं। सनी ने भी इंस्टाग्राम पर अपने चैट शो की शुरूआत की है, जिसका शीर्षक ‘लॉकडाउन विद सनी’ है। इसमें सनी को डब्बू रत्नानी व मंदाना करीमी जैसे कई सेलेब्रिटीज संग रूबरू होते देखा गया है।

‘बिग बॉस 13’ की प्रतिभागी और टेलीविजन की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई ने भी ‘आरडीशो’ नामक अपने डिजिटल शो का शुभारंभ किया है। इस सूची में करणवीर बोहरा, दिया मिर्जा और उर्वशी ढोलकिया जैसे सितारें भी शामिल हैं, जिन्होंने दर्शकों के मनोरंजन व अपनी मेजबानी करने की कला के प्रदर्शन के चलते डिजिटल क्षेत्र में खुद के कार्यक्रम की शुरूआत की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बेचारे, ‘राष्ट्रपिता’ मोहन भागवत!
बेचारे, ‘राष्ट्रपिता’ मोहन भागवत!