मनोरंजन

India vs Pakistan T20 World Cup 2021: सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से दूर रहने का किया वादा, युवराज सिंह ने कहा - गुड आइडिया

Share
India vs Pakistan T20 World Cup 2021: सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से दूर रहने का किया वादा, युवराज सिंह ने कहा - गुड आइडिया
दुबई |  भारत की शीर्ष टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा है कि वह इस रविवार 24 अक्टूबर को दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित टी 20 विश्व कप 2021 के मुकाबले से पहले सोशल मीडिया से ब्रेक ले लेंगी। पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी करने वाली सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि उनके फैसले के पीछे विषाक्तता है। पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी के कारण वह अक्सर भारत-पाकिस्तान के खेल के दौरान नफरत और ट्रोल का शिकार होती है। उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में टेक्स्ट है। जिसमें लिखा है कि मैं भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दिन सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं। सानिया मिर्जा ने अपनी रील पर कैप्शन दिया है अलविदा। रील पर प्रतिक्रिया करते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने लिखा गुड आइडिया। ( stay away from social media)
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

also read: T20 World Cup में भारत से क्यों जीत नहीं पाता Pakistan

भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेले

इस बीच जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्थिरता को 'सिर्फ एक और खेल' कहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि उनका पक्ष विश्व कप में पहली बार अपने पड़ोसियों को हराने के लिए आश्वस्त है। भारत, पाकिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप रिकॉर्ड को देखते हुए प्रबल दावेदारों की शुरुआत करेगा। इस बीच आम आदमी पार्टी ने मंगलवार 19 अक्टूबर को मांग की कि भारतीय क्रिकेट टीम को दुबई में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने मैच से बाहर हो जाना चाहिए। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कालकाजी के आप विधायक आतिशी ने कहा कि हम देखते हैं कि कश्मीर में लोगों पर हमला हो रहा है। मुझे यकीन है कि प्रधान मंत्री भी मैच (IND v PAK) आयोजित नहीं करने के रुख से सहमत हैं, जब विपक्ष में वे सवाल करते थे कि जब भारत में राज्य प्रायोजित आतंकवाद हो रहा है, तो हम उनके साथ क्रिकेट क्यों खेलें?

कोई टीम आयोजित टूर्नामेंट में खेलने से मना नहीं कर सकती ( stay away from social media)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने सोमवार 18 अक्टूबर को कहा कि भारत को टी20 विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना होगा क्योंकि कोई भी टीम आयोजित टूर्नामेंट में दूसरी टीम से खेलने से इनकार नहीं कर सकती है। आगामी टी 20 विश्व कप में विराट कोहली की भारत और बाबर आजम की अगुवाई वाले पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित हाई-ऑक्टेन क्लैश 24 अक्टूबर को दुबई में होगा। ( stay away from social media )
Published

और पढ़ें