nayaindia सोनाक्षी सिन्हा के अदालत में हाजिर नहीं होने पर समन जारी - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सोनाक्षी सिन्हा के अदालत में हाजिर नहीं होने पर समन जारी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दबंग गर्ल फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच व्यक्तियों के विरुद्ध धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के आरोप में न्यायालय में उपस्थित न होने पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने समन जारी करने के आदेश दिए हैं। इस मामले की सुनवाई के लिए अगली तिथि 11 सितंबर नियत की है।

वादी पक्ष के वकील आशुतोष त्यागी तथा नीरज सोती ने कल यहां बताया कि बालीवुड फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा निवासी 49, रामायण, 9वां मार्ग जेवीपीडी योजना, जुहू नबी, मुबई(महाराष्ट्र) का यह मामला मुरादाबाद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कुमारी अलका चौधरी की अदालत में चल रहा है। कल तीसरी तिथि थी।

सोनाक्षी समेत पांचों आरोपियों में आज कोई न्यायालय में पेश नहीं हुआ। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ताओं ने बताया कि बिहार के कटिहार का रहने वाला शुभम नाम का युवक सोनाक्षी सिन्हा से मिलकर पीड़ित वादी पक्ष को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। आरोपित सभी बड़े लोग हैं, अदालत में आना ही नहीं चाहते हैं। सभी के खिलाफ वारंट जारी करने का अनुरोध किया गया था। सीजेएम ने सभी आरोपियों के सम्मन जारी करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

गौरतलब है कि महानगर की शिवपुरी कालोनी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड का कार्यक्रम श्री फोर्ट ऑडिटेरियम, दिल्ली में रखा था। उन्होंने इसमें शामिल होने के लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से दबंग गर्ल के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम मेें परफार्मेंस के लिए करार हुआ था।

इसके लिए सोनाक्षी ने प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में आने के लिए अलग-अलग किश्त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान लिया। टेलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 9 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पुणे विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की घोषणा की
पुणे विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की घोषणा की