sushant biopic : बायोपिक के पक्ष में नहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन,
मनोरंजन| नया इंडिया| sushant biopic : बायोपिक के पक्ष में नहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन,

SSR Biopic : दिवंगत अभिनेता की बायोपिक के पक्ष में नहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, जानिए क्यों!

sushant biopic

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि वह नहीं चाहती कि उनके भाई पर तब तक कोई बायोपिक बने जब तक कि न्याय नहीं मिलता। प्रियंका ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि किसी मौजूदा अभिनेता में दिवंगत अभिनेता की मासूमियत और गतिशीलता है। उन्होंने फिल्म उद्योग की सूक्ष्म रूप से आलोचना की और इसे असुरक्षित कहा, यह दावा करते हुए कि इसमें एसएसआर की जीवन कहानी को सच्चाई से चित्रित करने का साहस नहीं है। उनके दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत पर एक बायोपिक नहीं बनने के कारणों को सूचीबद्ध करते हुए, उन्होंने कहा कि मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम न्याय मिलने तक नहीं। मेरे भाई, प्रतिभाशाली @sushantsinghrajput से वादा करता हूँ। दूसरा, जो स्क्रीन पर Ssr के सुंदर, निर्दोष और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता रखता है, मुझे आश्चर्य है !!! ( sushant biopic ) 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

also read: यहां कोरोना के चलते स्कूल हुए बंद तो 12 से 13 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो रही लड़कियां

मेरा भाई खुद की बायोपिक करना चाहता था

तीसरा, यह उम्मीद करना केवल भ्रामक हो सकता है कि इस असुरक्षित फिल्म उद्योग से कोई भी Ssr की अपमानजनक अनूठी कहानी को सच में चित्रित करने का साहस और अखंडता रखता है, जहां उसने हमेशा अपने दिल का अनुसरण किया। प्रोडक्शन हाउस के सबसे प्रभावशाली और वंशवादी को चरम पर छोड़ दिया, अपनी शर्तों पर। अंत में, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था, अगर यह कभी बनी, और एआई तकनीक के उद्भव के साथ, कोई कारण नहीं है कि यह निकट भविष्य में वास्तविकता नहीं हो सकती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच शुरु की ( sushant biopic )

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, जिनकी कथित तौर पर 14 जून, 2020 को आत्महत्या से मृत्यु हो गई, अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों की याद में जीवित रहते हैं। अभिनेता की आकस्मिक मृत्यु उनके करीबी लोगों के लिए एक सदमे के रूप में आई, जो अभी भी नुकसान का सामना नहीं कर पाए हैं। दिवंगत अभिनेता के आकस्मिक निधन के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड में कुछ क्षेत्रों में ड्रग्स के कथित उपयोग की जांच शुरू कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच देश की तीन प्रमुख एजेंसियों – केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की जा रही है। 34 वर्षीय स्टार ने बहुत ही कम समय में अपने अनुयायियों का प्यार अर्जित कर लिया और एक स्थायी स्मृति को पीछे छोड़ दिया। ( sushant biopic )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जैसे 2021 में ममता, स्टालिन, उद्धव,….
जैसे 2021 में ममता, स्टालिन, उद्धव,….