Sushant Singh Rajput की पहली पुण्यतिथि पर फैंस हुए भावुक, रॉयल लाइफ जीते थे Sushant, अंकिता लोखंडे ने किया हवन - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Sushant Singh Rajput की पहली पुण्यतिथि पर फैंस हुए भावुक, रॉयल लाइफ जीते थे Sushant, अंकिता लोखंडे ने किया हवन

मुंबई | Sushant Singh Rajput Death Anniversary: बाॅलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है। आज ही के दिन 34 साल के सुशांत के मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में उनकी लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई पाई गई थी। आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल हो गया है। बाॅलीवुड सेलेब्स से लेकर सुषांत के फैंस उनकी याद में भावुक हो रहे हैं।
सुशांत के फैंस कहना है कि सुशांत आज भले ही वे हमारे साथ न हों, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में ताजा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के नाम का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। कभी बैकअप डांसर के रूप में करियर की शुरुआत करने इस एक्टर ने वक़्त के साथ खुद को इतना तपाया कि वो फिल्मों का लीड एक्टर बन गए।

ये भी पढ़ें:-  Bollywood एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने बॉयफ्रेंड के साथ की शादी, काफी समय से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

रॉयल लाइफस्टाइल थी सुशांत की
Sushant Singh Rajput Lifestyle: निजी जिंदगी मे सुशांत सिंह एक रॉयल लाइफ जीते थे। रिपोर्टों के अनुसार सुशांत के पास लगभग 59 करोड़ रुपये कुल संपत्ति थी। मुंबई में उनके आलिशान घर की जिसकी कीमत 20 करोड़ बताई गई है। सुशांत सिंह को कार और बाइक्स का भी खूब शौक था। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां थी। इसके साथ ही उनके पास BMW K1300R बाइक भी थी जिसकी कीमत 25 लाख के आस पास है।

ये भी पढ़ें:- Bollywood Hot Actress उर्वशी रौतेला ने 15 करोड़ की ड्रेस पहन लगाई आग, फैंस बोले- क्या बात!

गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया हवन
सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी घर पर हवन किया हैं। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से एक दिन पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे के घर में हवन और प्रार्थना हो रही हैं। अंकिता ने सुशांत के नाम का दीपक भी जलाया है। हालांकि दोनों में बे्रकअप हो गया था। आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:- Bollywood News : अभिनेत्री रानी चटर्जी की Film ‘Babul Ki Galiyan’ में साथ काम करते नजर आयेंगे देव सिंह

एक्स-गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगे करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप
पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से महज 6 दिन पहले उनसे ब्रेक-अप करने वाली उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप लगा था। लेकिन जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया गया जिसमें रिया ने सुशांत के पैसों की हेराफेरी की हो।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *