सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे : उषा नाडकर्णी - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे : उषा नाडकर्णी

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई। इस कार्यक्रम में निभाए गए उनके किरदार की वजह से उन्हें आज भी याद किया जाता है। कार्यक्रम में उनकी आई (मां) का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी उनके निधन की खबर से बेहद स्तब्ध हैं। सुशांत के बारे में वह कहती हैं, “सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे। हमने इस शो (पवित्र रिश्ता) में करीब ढाई साल तक साथ में काम किया।

कार्यक्रम में उनकी आई की भूमिका को निभाने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा। वह आगे कहती हैं, “जब सुबह मेरे हेयर ड्रेसर ने मुझसे संपर्क कर सुशांत के निधन के बारे में बताया, तो मैं यकीन नहीं कर पाई। मुझे लगा है कि यह कोई अफवाह होगी। उस वक्त मेरी प्रतिक्रिया यही थी कि सुशांत आत्महत्या कैसे कर सकता है? लेकिन तब तक हर जगह यही खबर दिखाई जा रही थी और दुख की बात तो यह है कि यह सच निकली। उषा कहती हैं, “उनके निधन की खबर पढ़ते ही मेरा पूरा शरीर कांपने लगा। आंखों से आंसू बहने लगे। एक पल के लिए मैं स्तब्ध रह गई। उनकी आत्मा को शांति मिलें।

उन्होंने आगे कहा, “सुशांत के शो को छोड़ने के बाद मैं उनके संपर्क में नहीं थीं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और एक सफल व्यक्तित्व बन गए। उनकी जिंदगी बदल गई और उनसे संपर्क कर मैंने उन्हें कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया। वह काफी शांत स्वभाव के थे। वह सेट पर चुपचाप बैठे रहते थे और दूसरों को अकसर सहज महसूस कराया करते थे। आखिर में उषा कहती हैं, “अपने काम से काम रखने वाला लड़का था। काफी अच्छा था। मुझे हमेशा उसकी याद आएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Budget Session 2022: संसद का बजट सत्र 31 जनवरी से शुरू, दो चरणों में होगा पूर्ण