nayaindia सुशांत मौत मामला: रिया ने मीडिया ट्रायल पर सवाल उठाए - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सुशांत मौत मामला: रिया ने मीडिया ट्रायल पर सवाल उठाए

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने आज नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किये हैं। रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है।

रिया का कहना है कि पिछले एक महीने में सुशांत की तरह दो और कलाकारों – आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा- ने भी आत्महत्याएं की है, लेकिन इन मामलों के बारे में मीडिया में कानाफूसी भी नहीं हो रही है। सुशांत के खातों से धनशोधन के मामले में लगातार पूछताछ का सामना कर रही रिया ने अपने नये हलफनामे में बिहार पर चुनाव के मद्देनजर इस मामले को राजनीतिक रंग दिये जाने का आरोप लगाया। उसने कहा कि सुशांत की मृत्यु की दुखद घटना बिहार में चुनाव के मद्देनज़रर उठाई जा रही है।

इसके चलते मृतक की आत्महत्या का मुद्दा अलग-थलग हो गया और इसे बड़े पैमाने पर उठाया गया। उल्लेखनीय है कि सुशांत की बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में मौत हो गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में प्राथमिकी दर्ज करायी है और रिया के परिवार को अपने बेटे की मौत के लिए जिम्‍मेदार बताया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − nineteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आरोपियों को चुनाव लड़ने से रोकने के मामले में नोटिस जारी
आरोपियों को चुनाव लड़ने से रोकने के मामले में नोटिस जारी