Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ’बबीता जी’ रीयल में ‘टप्पू’ को दे बैठी दिल
मनोरंजन| नया इंडिया| Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ’बबीता जी’ रीयल में ‘टप्पू’ को दे बैठी दिल

’जेठालाल’ शो में ’बबीता जी’ पर डाल रहे डोरे, रीयल लाईफ में उनके बेटे ‘टप्पू’ को दिल दे बैठी बबीता जी, दोनों के बीच चल रहा बहुत कुछ

नई दिल्ली | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बच्चों से लेकर बड़ों तक को गुदगुदाने वाला टीवी का सबसे पापुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने हर किरदार को लेकर छाया रहा है। शो में सबसे महत्वपूर्ण कॉमेडियन किरदार निभाने वाले जेठालाल हमेशा शो की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पर फिदा रहते हैं और हर वक्त उनपर डोरे डालते रहते हैं। लेकिन रीयल लाइफ में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) को दिल दे बैठी हैं। दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है।

मुनमुन दत्ता से 9 साल छोटे हैं राज अंदकत
ईटाइम्स की एक खबर की माने तो मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा है। मुनमुन दत्ता राज को डेट कर रही हैं। शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में राज अंदकत जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल निभा रहे हैं तो वहीं मुनमुन दत्ता उनकी पड़ोसन है। राज अंदकत 24 साल के हैं और मुनमुन दत्त उनसे 9 साल बड़ी हैं। लेकिन ये तो सब जानते हैं कि प्यार कभी उम्र नहीं देखता ये तो बस हो जाता है।

ये भी पढ़ें :- रानू मंडल बायोपिक : इशिका डे रानू मंडल पर फिल्म करती आएगी नजर, फिल्म निर्माता की कहानी से मिलती-जुलती..

शो की पूरी टीम को है दोनों के लव अफेयर का पता
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मीडिया रिपोर्ट की माने तो शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम को इस बात का पता है कि दोनों के बीच लव अफेयर चल रहा है। शो के सभी सदस्य ये सब जानते हुए भी दोनों के रिश्ते को सम्मान से देखते हैं। खबरें तो यह भी हैं कि इस बात की जानकारी ‘मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अंदकत के परिवार वालों को भी है। हालांकि मुनमुन और राज दोनों ने ही अपने प्यार की इस बात का खुलासा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें :- Photos : मालदीव पहुंची सारा अली खान, दोस्त के साथ वेकेशन किया एंजॉय

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow