nayaindia Tara Sutaria Hot Photoshoot
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Tara Sutaria Hot Photoshoot

ब्लैक नेट बिकिनी पहन Tara Sutaria ने शेयर की तस्वीरें तो फैंस के उड़े होश

Tara Sutaria Hot Photoshoot

नई दिल्ली | बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी दिलकश अदाओं की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। तारा सुतारिया अपने हाॅट फोटोशूट (Tara Sutaria Hot Photoshoot) को लेकर चर्चा में आ गई हैं। तारा अपनी रियल लाईफ में भी काफी बाॅल्ड है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं। वो अपनी बोल्ड तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से तारा ने अपनी नेट बिकिनी में कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ने नया टीजर ज़ारी कर बताया ऑनएयर होने का समय, साथ ही लाइव ऑडियंस के लिए रखी ये शर्त

सोशल मीडिया पर तारा की ये नेट बिकिनी तस्वीरें में तहलका मचा रही है। तारा ब्लैक नेट बिकिनी (Black Net Bikini) पहने फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जींस भी कैरी की है। तारा की फिटनेस भी देखने लायक है। इन तस्वीरों में तारा ने एक बार फिर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की हैं।

ये भी पढ़ें:- Nora Fatehi का नया अंदाज फैंस को भाया ऐसा, देखकर बढ़ने लगी बेचैनी, ये वीडियो भी Viral

अपनी फिल्मों के अलावा तारा अभिनेता आदर जैन के साथ भी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। तारा और आदर जैन को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा गया है। आदर जैन करीना कपूर खान के कजिन भाई है। इसी के साथ तारा कपूर फैमिली के साथ भी पार्टीज और त्योहार एन्जॉय करती नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें:- Malaika Arora एक बार फिर ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर छाया Video

Tara Sutaria Hot Photoshoot: तारा सुतारिया बहुत जल्द फिल्म ‘तड़प’ और ‘एक विलेन 2’ में नजर आने वाली हैं। तारा सुतारिया ने 2010 में डिज्नी चैनल के बिग बडा बूम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। चैनल के सिटकॉम द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर (2012) और ओए जस्सी (2013) में अभिनय किया था।

इस हाॅट एक्ट्रेस ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में तारा ने 2019 में टी-सीरीज फिल्म्स की ‘मरजावां फिल्म’ की जिसमें इन्होंने जोया का रोल निभाया था।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा को जय सियाराम कहना होगा: राहुल
भाजपा को जय सियाराम कहना होगा: राहुल