‘द फैमिली मैन-2’ होगी 12 फरवरी को रिलीज

मुंबई। अभिनेता मनोज वाजपेयी 12 फरवरी को अपने हिट वेब शो ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वे एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे। जासूसी पर आधारित शो की रिलीज की तारीख भी गूढ़ तरीके से ’21’ में ‘1202’ (12 फरवरी, 2021) बताई गई है। साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इस सीरीज में एनआईए एजेंट श्रीकांत नजर आते हैं।

बाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे। राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं। इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे।

राज और डीके ने कहा, “पहले सीजन की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। हमें उम्मीद है हम फिर से दर्शकों के सामने ऐसी कहानी लाएंगे जो पहले सीजन की तरह ही आकर्षक है। पिछले 16 महीनों से हमसे पूछा जा रहा था कि सीजन 2 कब आ रहा है। महामारी के कारण हमारी टीम ने घर से भी काफी काम किया। हम शो में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहते हैं और प्रशंसकों को यकीन दिलाना चाहते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीजन में हमारे पास कई सरप्राइज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares