निर्देशक के लिए फिल्म 'छलांग' का मेकिंग सफर बहुत रोमांचक - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

निर्देशक के लिए फिल्म ‘छलांग’ का मेकिंग सफर बहुत रोमांचक

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म ‘छलांग’ ने अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों के बीच उत्सुकता की लहर पैदा कर दी है। नॉस्टैल्जिया का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म की कहानी स्कूलों में खेल शिक्षक पर आधारित है। निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म के कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए रहा, छलांग मेरे फिल्म मेकिंग सफर का एक बहुत ही रोमांचक हिस्सा है।

क्योंकि यह मेरे लिए फिल्म बनाने का 20वां साल है। और मेरे 20वें साल से बेहतर क्या समय हो सकता है जब हम ऐसी फिल्म बना रहे है। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए हमारे लिए इस दिवाली से बेहतर कोई समय नहीं हो सकता है। उन्होंने आगे कहा, यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें स्ट्रांग मैसेज दिया गया है, जिसे एंटरटेनमेंट के माध्यम से स्वीकार करना आसान है और इसमें खूबसूरत नुशरत व मेरे प्रिय राजकुमार राव सहित उम्दा स्टारकास्ट है जिसकी स्क्रिप्ट को लव रंजन ने लिखा है।

निर्देशक उल्लेख करते हुए कहा, यह एक शानदार मनोरंजक फिल्म है, यह राजकुमार के साथ मेरी 6वीं फिल्म है, जहां वह मरता नहीं है, जेल नहीं जाता है और यह एक ऐसी फिल्म है जहां आप अंत में मुस्कुराते हुए नजर आएंगे और हो सकता है कि आपकी आंखों में खुशी के आंसू आ जाए।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *