feeding biryani for 5 paise : "5 पैसे" में खिला रहा था बिरयानी,.....
मनोरंजन| नया इंडिया| feeding biryani for 5 paise : "5 पैसे" में खिला रहा था बिरयानी,.....

हंस मत देना ! फेमस होने के लिए “5 पैसे” में खिला रहा था बिरयानी, आ गये इतने लोग की बुलानी पड़ी पुलिस, लगा लाखों का घाटा

चेन्नई | feeding biryani for 5 paise :

चेन्नई | feeding biryani for 5 paise : अक्सर देखा जाता है कि लोग अपने व्यवसाय को प्रसिद्ध करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ऐसा ही एक मामला चेन्नई से सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक बिरयानी स्टॉल के मालिक ने अपनी दुकान को प्रसिद्ध बनाने के लिए एक ऐसी तरकीब निकाली थी जिससे सोशल मीडिया में वह वायरल हो गया. हालांकि बाद में उसकी यह तरकीब उसी पर भारी पड़ गई. दुकान खोलने के चंद दिनों बाद ही उसकी बिरियानी शॉप तो काफी प्रसिद्ध हो गई लेकिन उसे लाखों का घाटा हो गया.

चेन्नई | feeding biryani for 5 paise :

क्या है मामला

feeding biryani for 5 paise : चेन्नई में एक नए बिरयानी स्टॉल खोलने वाले व्यवसाई ने शर्त रखी थी कि जिसके पास 5 पैसे का सिक्का होगा उसे मुफ्त में बिरयानी खिलाई जाएगी. जी हां, आप ठीक सोच रहे हैं आज के जमाने में पांच पैसे का सिक्का किसके पास होगा. दुकानदार ने भी कुछ यही सोचकर शर्त रखी होगी. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद दुकानदार को इस तरकीब का भारी खामियाजा उठाना पड़ा. एक दो नहीं बल्कि सैकड़ों की संख्या में लोग पांच पैसे का सिक्का लेकर दुकानों के आगे खड़े हो गए.

इसे भी पढें- लॉकडाउन का दौर फिर से हुआ शुरू, इस राज्य में दो तक रहेगी पाबंदी – पीएम मोदी ने की सख्ती की मांग

चेन्नई | feeding biryani for 5 paise :

बुलाने पड़ी पुलिस

बताया जा रहा है कि 5 पैसे लेकर लोगों की इतनी भीड़ लग गई कि मालिक को पुलिस बुलानी पड़ी. बताया जा रहा है कि पुलिस भी लोगों को रोकने के पहले मालिक को ही फटकार लगाने लगी. बता दें कि ज्यादातर बच्चों ही इस भीड़ में शामिल थे.पुलिस वालों का कहना है कि भीड़ इतनी लग गई कि लोगों को लाइन में लगाया था. अब मालिक की परेशानी ऐसी है कि उसके पास सैकड़ों 5 पैसे के सिक्के जमा हो गये हैं और एक सप्ताह में उसे लाखों का घाटा लग गया है.

इसे भी पढें- लव जिहादः 16 साल की किशोरी के साथ बहला-फुसला कर की शादी, शारीरिक शोषण और पहले से शादीशुदा होने का भी आरोप..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *