सोशल मीडिया के कुछ फायदे भी हैं : पंकज त्रिपाठी - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सोशल मीडिया के कुछ फायदे भी हैं : पंकज त्रिपाठी

मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते रहे हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन के दिनों में उन्होंने महसूस किया कि इस माध्यम के अपने कुछ फायदे भी हैं।

पंकज ने कहा, सोशल मीडिया के हलचल से खुद को बचा पाना मुश्किल है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैंने महसूस किया कि इसके अपने कुछ फायदे भी हैं।

मैं हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहता था कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहने से मेरा दिमाग कहीं इसमें ही फंसकर न रह जाएं और मैं उन चीजों पर ध्यान लगाने लगा, जिससे एक अभिनेता के तौर पर मेरे काम में सुधार आए।

अभिनेता ने फेसबुक पर अपने एक लाइव सीरीज की शुरुआत की है, जिसमें वह अपनी जिंदगी के अनुभवों पर आधारित कहानियों के बारे में बात करते हैं। इसके बारे में वह बताते हैं कि उन्हें इस दौरान सोशल मीडिया के कुछ अच्छे पहलुओं के बारे में भी पता लगा।

वह कहते हैं, जब मैंने सीरीज की शुरुआत की, तो मुझे सोशल मीडिया के कई बेहतरीन बातों को जानने का मौका मिला। यह मेरे जैसे सिनेमाप्रेमियों के लिए एक सटीक जगह है। यहां ऐसे लोगों के साथ बात कर बेहद अच्छा लगता है, क्योंकि यहां लोग बारी-बारी से कहानियों, फिल्मों व कला के बारे में बात करते हैं। अभिनय की बात करें, तो पंकज आने वाले समय में वह कबीर खान की फिल्म ’83’ में नजर आएंगे।

Latest News

Rajasthan: छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज करता था कोचिंग संचालक फिर एक दिन…
आरोप है कि कोचिंग संचालक की बुरी नजर लाइब्रेरी में पढ़ने वाले वाली महिलाओं पर रहती थी. कई महिलाओं को संचालक ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *